Wednesday, Feb 19, 2020
aamir-khan-bdy-wish-to-sunny-leone

आमिर ने प्यार भरे अंदाज में किया सनी लियोन को बर्थडे विश, इस तरह करते हैं सपोर्ट

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (sunny leone) ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार आमिर खान (aamir khan) ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सनी लियोन को टैग करते हुए लिखा कि 'प्रिय सनी लियोनी, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है तुम्हारा दिन अच्छा हो। पूरा साल तुम्हें ढेर सारी खुशियां दे। एक बार फिर से तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

ये बात तो तय है कि आमिर के विश से सनी लियोन का तो दिन बन गया होगा। वैसे इससे पहले भी आमिर खान को कई बार सनी लियोन का सपोर्ट करते देखा गया है। बता दें कि साल 2016 में एक इंटरव्यू में सनी लियोनी की पिछली जिंदगी को लेकर विवादित सवाल पूछे गए।

जिसके बाद आमिर खान ने सनी को सपोर्ट करते हुए कहा था कि उन्हें खुशी होगी वो और सनी एक साथ काम करें। वो पहले जो भी काम करती रही हों इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है। 

वेब सीरीज 'लीला' से सामने आया हुमा कुरैशी का ये मिस्ट्री लुक, जानें कैसा होगा किरदार

ये तो हम सब जानते हैं कि सनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड (bollywood) में अपनी अलग पहचान नाई। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा, जबकि लियोन सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

सनी ने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी। द डिसपैरोस म्यूजिकल रॉक बैंड के लीड गिटारिस्ट डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं। दोनोें की तीन संतान हैं जिनमें दो बच्चे सरोगेसी से हैं और एक बेटी निशा गोद ली हुई है। सनी की बेटी निशा तीन साल की हो गई हैं इसके अलावा उनके दो बेटे भी हैं जिनका नाम नोहा (Noah) और अशेर (Asher) है।

 Kabir Singh: जानें फिल्म में कितने हैं कियारा और शाहिद के kissing scenes

 पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटारयमेंट फर्म में काम किया था। सनी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pulled this bikini after a long time! Time for a swim in a my private villa pool here in Jaipur! Gorgeous resort!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on May 6, 2019 at 4:55am PDT

इसके बाद 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा।  करियर की शुरुआत में वो लेस्बियन पोर्न फिल्मों में ही काम करती थीं। सनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.