Saturday, Feb 22, 2020
aamir khan daughter ira khan bollywood glamorous photo shoot

Pics: देखें आमिर खान की लाडली बेटी का ये हॉट अवतार, देखकर हो जाएंगे चकाचौंध

  • Updated on 8/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खाम (Ira Khan) फेम स्टार्स में शामिल है। हाल ही में इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्‍लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए इरा ने लिखा-Who are you?"Photography August 2019 इरा ने  रेड ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है। वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वहीं इरा हमेशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी फोटों और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर करती रहती हैं। जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीं उनकी हर तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

#JammuAndKashmir: अनपुम खेर ने कश्मीर को बताया बीमार, कहा अब हुआ इलाज

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
कुछ दिन पहले हीं उनके इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? जिसके जवाब में इरा ने मिशाल नाम ने एक लड़के के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो इस शख्स को डेट कर रही हैं।

Image result for aamir khan daughter ira khan glamorous photoshoot

वहीं इस इंस्टाग्राम स्टोरी में इरा ने मिशाल कृपलानी को टैग भी किया। वहीं इरा के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'हैपी बर्थडे बेब। तुम सिंपल हो। एक बर्थडे पोस्ट से ही तुम खुश हो जाती हो।'

'हम्मा-हम्मा' गाने पर टाइगर श्राफ का जलवा, डांस मूव्स देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

इस साल ये स्टार किड्स करेंगे बॉलीवुड डेब्यू   
वैसे बात की जाए स्टार किड्स की तो पिछले साल बॉलीवु़ड में जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoor), ईशान खट्टर (ishaan khatter), सारा अली खान (sara ali khan), राधिका मदान (radhika madan) जैसे नए चेहरे नजर आए थे। वहीं अब इस साल 2019 में भी कुछ खास होने वाला है। क्योंकि इस साल दो- चार नहीं बल्कि कई नए चेहरे फिल्मों में धमाकेदार एंट्री करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.