Saturday, Feb 22, 2020
aamir khan daughter ira khan debut in direction

आमिर खान की बेटी जल्द 'यूरिपाइड्स मेडिया' के साथ निर्देशन की दुनियां में रखेंगी कदम

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इरा खान (ira khan) हाल ही में अपने दिलचस्प फैशन स्टेटमेंट (fasion statement) के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं, लेकिन इरा से जुड़ी इस खबर ने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है। इरा खान अपने निर्देशन (direction) की शुरुआत किसी फिल्म के साथ नहीं बल्कि बहुत ही अपरंपरागत रूप से, एक ग्रीक दुःखद घटना पर आधारित प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' के साथ करेंगी जो इसे इस साल के अंत में चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के लिए ऑन-स्क्रीन डेब्यू की उम्र में, इरा ने एक थिएटर स्पेस में उद्यम करने और कम ज्ञात लेकिन रिच ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथाओं को मंच पर लाने का निर्णय लिया है।

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का फैंस पर चढ़ा ऐसा रंग, साड़ी पहन कर पहुंच गए आयुष्मान से मिलने

उनके करीबी सूत्रों से पता चला है कि इरा पहले से ही अपने निर्देशन पर पूरी ताकत के साथ काम शुरू कर चुकी हैं और उनका प्ले इस साल दिसंबर में प्रीमियर किया जाएगा। प्रोडक्शन से जुड़े करीबी ने साझा किया, “इस नाटक को कई भारतीय शहरों में दिखाया जाएगा। इरा हर डिटेल पर बारीकी से ध्यान दे रही है। इरा बहुत पहले से ही इस नाटक की योजना बना रही थी और गहराई से इस पर अध्ययन किया है।'

नाटक के लिए रिहर्सल जल्द ही शुरू होगी और इसे मुंबई में ही किया जाएगा। बहुप्रतीक्षित डेब्यू के बीच, इरा खान के निर्देशन डेब्यू ने अधिक प्रत्याशित कर दिया है!  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.