Saturday, May 08, 2021
-->
Aamir khan daughter ira khan on world mental heath day sosnnt

आमिर की बेटी इरा ने बताई अपने जीवन की यह कड़वी सच्चाई, Video वायरल

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस साल 10 अक्टूबर को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day) के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मुद्दे पर बात करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया (social media) के जरिए हर किसी ने अपने विचार प्रकट किए। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) की लाडली बेटी इरा खान (ira khan) ने भी खुलकर अपनी बात रखी। 

सामने आया आमिर खान की बेटी का एक और टैलेंट, कहा- मेरे पास है ऑल्टरनेटिव करियर

आमिर की बेटी इरा ने खोला अपने जीवन का यह गहरा सच
इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि पिछले 4 साल से डिप्रेशन में हैं और इसका इलाज भी करवा रही हैं। उन्होंने बताया कि पिछल लंबे समय से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करुं।

वहीं वीडियो के अंत में इरा ने अपने फैंस से पूछती हैं कि 'मेरे पास सब कुछ है फिर मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?' बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा कि 'बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है। वहीं सोशल मीडिया पर इरा का यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। हर कोई उनकी जमकर तारीफ भी कर रहा है।

सोशल मीडिया पर आग लगा रही है इरा खान की ये हॉट तस्वीरें, करवाया फोटोशूट

बतौर निर्देशक करेंगी बॉलीवुड में एंट्री
हाल ही में यूरिपाइड्स मडिया (euripides medea) के साथ अपने नाटकीय डेब्यू की घोषणा करते हुए, इरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपने प्ले की तैयारियों में व्यस्त है जिसे वह जल्द मंच पर पेश करने के लिए तैयार है। इरा खान ने जब से थिएटर प्ले "यूरिपाइड्स मेडिया" के साथ निर्देशन में अपने डेब्यू (Debut) की घोषणा की है, वह हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है। 

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने मेडिया के साथ अपनी शुरुआत को क्यों चुना, इरा कहती है, “मैं एक ऐसी कहानी निर्देशित (Directed) करना चाहती थी जहाँ मुझे लगता है कि मैं कुछ विशिष्ट बता पाऊँगी। मुझे यह नाटक पसंद है क्योंकि मैं कहानी को अपने तरीके से बताना चाहती थी।' 

सामने आया आमिर खान की बेटी का एक और टैलेंट, कहा- मेरे पास है ऑल्टरनेटिव करियर

इरा ने कहा- करुंगी क्लासिकल कहानियां
मेडिया की क्लासिक कहानी की तरफ क्या लुभाता है, इस पर विस्तार से बताते हुए ईरा साझा करती है, “मुझे ग्रीक पौराणिक कथाएं दिलचस्प और नाटकीय लगती हैं। ये मिथक बेतुके हैं। मुझे हमेशा से पता था कि अगर मैं नाटक करूंगी, तो मैं एक क्लासिकल कहानी करना चाहूंगी। और जब मैंने प्रक्रिया शुरू की, तो मुझे वास्तव में मेडिया पसंद आया क्योंकि यह अभी भी प्रासंगिक है; हम आज भी ऐसे मामलों को देखते हैं ”,जो ग्रीक त्रासदी और जर्मन साहित्य (German literature) की छात्र रही है और शास्त्रीय साहित्य में उनकी विशेष रुचि है।

comments

.
.
.
.
.