Sunday, Sep 26, 2021
-->
aamir khan debunking littering allegations sosnnt

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर गांववालों ने लगाए गंभीर आरोप, आमिर खान ने दी सफाई

  • Updated on 7/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (aamir khan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी तलाक की खबरें समाने आई जिसके बाद अब एक्टर पर पर्यावरण को प्रदूषित करने का इल्जाम लगाया जा रहा। दरअसल, बीते दिनों आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की टीम के साथ लद्दाख में शूटिंग कर रहे थे। वहीं लद्दाख से वापस आने के बाद वहां के लोगों ने फिल्म की पूरी टीम पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगा दिया।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये साफ देखने को मिल रहा है कि पूरे गांव को कचरेदान में तब्दील कर दिया है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने आमिर की जमकर फटकार लगाई। वहीं अब इस पूरे मामले पर आमिर की प्रोडक्शन हाउस (AKP) के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी किया है। 

इन आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'जिसे भी इस बात की चिंता है, AKP यह स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों और उसके आसपास की जगह पर सफाई के सख्त प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को कचरा मुक्त रखा जाए। पूरे शेड्यूल के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ते हैं, तो हम उसे उतना ही साफ करें, जितना साफ वह हमें मिला था। "हमारा मानना है कि हमारे शूटिंग स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं और आरोप लग रहे हैं। हम इस तरह के दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं। हमारे शूटिंग के मैदान हमेशा खुले हैं, जब चाहे अधिकारियों यहां आकर जांच कर सकते हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.