Friday, Dec 09, 2022
-->
aamir-khan-dialogue-from-laal-singh-chaddha-is-a-hit-meme-now-sosnnt

सोशल मीडिया पर छाया Laal Singh Chaddha का 'मेरी मम्मा कहती थी..' मीम्स, हो रहा है ट्रेंड

  • Updated on 6/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'लाल सिंह चड्ढा' के दिलचस्प ट्रेलर को रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। जोश से भरे इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में जरा भी वक्त नहीं लिया। आमिर की अपकमिंग फिल्म के इस ट्रेलर ने सबको इस कदर इम्प्रेस कर दिया है कि वो अपने क्रिएटिव री-प्रेजेंटेशन के लिए इसके डॉयलॉग्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो हर तरह इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म के मौजूदा क्रेज ने लोकप्रिय ब्रांड्स को मीम्स और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ने के लिए प्रेरित किया है। एक तरफ जहां ब्रांड्स दूर दूर लोगों तक पहुंचने के लिए हमेशा नए आईडियाज की तरफ झुके रहते हैं, वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' ने उन्हें काफी कंटेंट दिया है। इसमें लेटेस्ट फिल्म का 'गोल गप्पे' वाला डायलॉग्स है जो इंटरनेट पर हर तरफ छाया है। ब्रांड्स एक्टिवली "मेरी मम्मा कहती थी की जिंदगी गोल गप्पे जैसी होती है, पेट भले ही भर जावे, मन नहीं भारत" का इस्तेमाल अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर मीम के रूप में कर रहे हैं।

देखिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये मीम्स -

"मेरी मम्मी कहती थी,
जिंदगी वेब सीरीज जैसी होती है"
एपिसोड भले खत्म हो जावे,
"मन नहीं भारत"

"एजेंसी जिंदगी गोल गप्पे जैसी होती है"
क्लाइंट का पेट भले ही भर जाए, मन नहीं भरता"

"फ्रीलान्सिंग लाइफ गोल गप्पे जेसी होती है"
गिग्स भले ही बढ़ जाए, मन नहीं भरता"

"मेरी मम्मा कहती थी कि जिंदगी गोल गप्पे जैसी होती है, पेट भेले ही भर जावे, मन नहीं भरता"

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.