Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Aamir Khan does not like the word Bam Chiki Chiki Bam listen podcast

आमिर खान को पसंद नहीं है बम चिकी चिकी बम शब्द, वजह जानने के लिए सुनिए रिलीज़ हो चुका पॉडकास्ट

  • Updated on 5/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान ने #LaalSinghChaddhaKiKahanian' नाम का अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च करके अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ लिया है, जहां स्टार अपनी आने वाली फिल्म के निर्माण के बारे में बात कर रहें हैं और यह भी जानकारी दी हैं कि फिल्म का गाना 'कहानी' पहले कौन गाने वाला था, जिसे कुछ ही दिन पहले रिलीज़ किया गया है।  

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म के लिए एक दिलचस्प, अवंत-ग्रेड प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, सुपरस्टार आमिर खान हर उस चीज़ के तत्वों में शामिल  हैं जिसने कहानी को एक म्यूजिकल वंडर बनाया है।

इस पॉडकास्ट में आमिर खान ने 'कहानी' गाने के लिए अपनी पहली पसंद पर रोशनी डाली है। एक दिन से भी कम समय में रचा गया यह गाना अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। कम ही लोग जानते हैं कि अमिताभ न केवल एक प्रतिभाशाली गीतकार हैं, बल्कि उन्हें एक सुरीली आवाज का भी तौहफा मिला है। शुरुआत में, आमिर चाहते थे कि अमिताभ भट्टाचार्य यह गाना गाएं, लेकिन बाद में मोहन ने स्टेज संभाला और देश को हमारे समय की मधुर सिम्फनी में से एक दिया।

#LaalSinghChaddhaKiKhaaniyan पॉडकास्ट निश्चित रूप से आमिर के प्रशंसकों को एक फिल्म बनाने की प्रक्रिया और मास्टर फिल्म निर्माता और अभिनेता आमिर से एक गाना बनाने की प्रक्रिया के बारे में ज्यादा जानकारी देगा।

आमिर खान की कहानियों का पहला पॉडकास्ट आज शाम 4 बजे प्रसारित हो चुका है और यह टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल, सावन और रेडएफएम पर उपलब्ध है।

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.