Tuesday, Apr 07, 2020
aamir-khan-drops-out-producing-gulshan-kumar-biopic

#MeToo: फिल्म 'मोगुल' से आमिर ने खुद को किया अलग, डायरेक्टर पर लगा था आरोप

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॅालीवुड में #Metoo कैंपेन ने कड़ा रुख अपना लिया है। सभी सितारे अब इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए नजर आ रहे हैं। तभी तो आमिर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वे खुद को गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से अलग कर रहे हैं। ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर  यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। 

Navodayatimes

बिग बी के जन्मदिन पर पढ़ें उनसे जुड़ी ये खास बातें

आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हाल ही में किसी ने उनका इस बात ओर ध्यान दिलाया कि वो अपनी अगली फिल्म में जिसके साथ काम करने जा रहे हैं. उस पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. जांच करने पर पता चला कि ये केस कानून के अधीन है. उन्होंने कहा कि हम कोई इंवेस्टिंग एजेंसी नहीं है और ना ही हम किसी पर कोई जजमेंट दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम बिना किसी को जज किए खुद को इस फिल्म से अलग कर रहे हैं।'

वहीं शेयर किए गए इस पूरे पोस्ट में आमिर ने किसी भी फिल्म का ना तो जिक्र किया है और ही किसी डायरेक्टर का नाम लिया है। लेकिन ये बात सबको पता थी कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के रिलीज होने के बाद आमिर 'मोगुल' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जिसे सुभाष कपूर करने वाले थें। आपके बता दें कि इस फिल्म को आमिर प्रोड्यूस करने वाले थें। 

अपनी मेंहदी में प्रिंस और युविका ने किया जमकर डांस, देखें Video

वहीं आमिर के इस निर्णय को स्वीकारते हुए डायरेक्ट सुभाष कपूर ने कहा कि 'मैं आमिर खान और किरण राव के निर्णय का सम्मान करता हूं। फिलहाल यह मामला अदालत में चल रहा है, जहां मैं अपनी बेगुनाही साबित करूंगा।'

हम आपको पूरा मामला बता दें कि साल 2012 में एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए था। जिसके बाद सुभाष कपूर को गिरफ्तार किया गया था लेकिन फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया था। वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें गीतिका सुभाष कपूर को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.