Tuesday, Aug 03, 2021
-->
aamir khan elli avram new item song koi jaane na is out sosnnt

WOW! आमिर खान और ऐली अवराम के नए Item Song ने इंटरनेट पर लगाई आग

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान एक ऐसी शख्सियत है जो अपने दोस्तों के लिए हमेशा एक अतिरिक्त कदम चलने के लिए तैयार रहते हैं। और ठीक ऐसा उन्होंने अपने दोस्त अमीन हाजी की फिल्म कोई जाने ना के लिए किया जिसमें अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। 

आमिर खान के साथ Elli Avram ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार, जो दो दशक (लगान -2001 के बाद से) अमीन के करीबी रहे हैं। यही वजह है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए और वह इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के साथ एक स्पेशल डांस नंबर 'हर फन मौला' पर परफॉर्म कर रहे हैं। लगभग 5 दिनों तक गाने के लिए शूट करने वाली स्वीडिश ब्यूटी ने कहा कि उन्होंने और आमिर ने जिस कैबरे नंबर के लिए शूट किया है, वह ब्रॉडवे और जैज़ का एक फ्यूज़न है, जिसे बोस्को-सीज़र ने कोरियोग्राफ किया है। तनिष्क बागची द्वारा रचित 'हर फन मौला' अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है जिसे विशाल ददलानी और जारा खान ने अपनी आवाज़ दी है और अब यह गाना रिलीज़ हो गया है। 

आमिर को अपनी फिल्म में शामिल करने के लिए उत्साहित, अमीन कहते हैं,"आमिर मेरे दोस्त, फिलॉसफर और मार्गदर्शक रहे हैं और मेरे पर्सनल व प्रोफेशनल दोनों जीवन में हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने हमेशा मुझे अपने सपनों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया है और मैं आभारी हूं कि वह कोई जाने ना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए। जब हमने पहली बार यह गाना सुना तो हम दोनों को यह तुरंत पसंद आ गया और ऐसे हर फन मौला अस्तित्व में आया। एली ने गाने में अपने डांस मूव्स के साथ चार चाँद लगा दिए है और आमिर ने हमें अपना करिश्मा दिखा दिया! उनकी केमिस्ट्री इलेक्ट्रिक है।"

 आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर लगा गंभीर आरोप, 4 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी

खूबसूरत विजुअल्स और सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ नए जमाने के कैबरे के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार कहते हैं, “कम्पोजीशन, लिरिक्स और आवाज़ों ने एक साथ मिलकर हर फन मौला को शानदारबना दिया है। गाने में आमिर और ऐली की केमिस्ट्री दिलकश है और जिस तरह से वीडियो बन कर सामने आया है, हर फ्रेम आपका ध्यान आकर्षित करता है। यह गीत तुरंत ही सभी का पसंदीदा बन जाएगा।" 'कोई जाने ना', अमीन हाज़ी द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अमीन हाज़ी फ़िल्म कंपनी द्वारा निर्मित किया गया है और यह 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 आमिर खान की बेटी इरा ने Yellow Bikni में लगाई आग, इंटरनेट पर मचा हंगामा

अपने पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर से इरा को हुआ प्यार, लॉकडाउन में आए करीब

जब आमिर ने जूही के हाथ पर थूक दिया था, एक्ट्रेस ने अगले 5 साल तक नहीं की थी कोई बातचीत

गाजियाबाद विजिट से बढ़ी आमिर खान की मुश्किलें, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर, देखें Video

कोरोना काल में पूरी हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सुरक्षा का रखा गया ध्यान

'फर्जी' इंटरव्यू के सभी दावों को खारिज करते हुए आमिर खान ने कहा- मेरे बच्चे हमेशा...

RSS के मुखपत्र के निशाने पर आए आमिर खान, लिखा- ड्रैगन का प्यारा खान....

फैजल खान ने आमिर को लेकर दिया यह बड़ा बयान, कहा- भाई ने नहीं की कोई भी सहायता

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री, क्या इंडस्ट्री को मिलेगा एक और परफेक्शनिस्ट ...

comments

.
.
.
.
.