Tuesday, Dec 06, 2022
-->
aamir-khan-is-really-excited-about-the-music-of-his-new-upcoming-film-laal-singh-chaddha

Laal Singh Chaddha के म्यूजिक से बेहद खुश हैं आमिर खान, दोस्तों को सुनाने की जता रहे इच्छा

  • Updated on 12/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (aamir khan) इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं हाल ही में फिल्म को लोगो रिलीज किया गया था जिसके साथ फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुना जा सकता है। बता दें इस फिल्म के म्यूजिक को लेकर आमिर काफी उत्साहित हैं कि वे अब इसे अपने दोस्तों को सुनाना चाहते हैं।

इस दिन से हुई फिल्म की शूटिंग शुरू 
1 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसे पंजाब के चंडीगढ़, अमृतसर, लुधियाना और जालंधर समेत आस-पास के गांव और शहरों में शूट की जाएगी। आपको बता दें कि पंजाब के शहर और वहां के लोगों के साथ आमिर खान का खासा लगाव है। वहीं फिल्म 'रंग दे बसंती' और 'दंगल' जैसी अपनी सुपरहिट फिल्मों की भी शूटिंग पंजाब में ही हुई थी। 

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर-करीना ने पूरी टीम के साथ की पार्टी, pics viral

पिछले 5 दशकों से जुड़ी है फिल्म की कहानी 
आमिर की इस फिल्म में हर दशक के लिए नया लुक तैयार किया जा रहा हैं। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। 

आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार करीना कपूर खान इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.