Sunday, Dec 15, 2019
aamir khan lal singh chaddha team party in chandigarh

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर-करीना ने पूरी टीम के साथ की पार्टी, pics viral

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आमिर खान (aamir khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) की शूटिंग 1 नवंबर से शुरु हो चुकि है। हाल ही में सेट से आमिर का लुक लीक हुआ है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अब फिल्म के सेट से पूरी टीम की तस्वीरें सामने आई हैं जहां सभी पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस पार्टी में आमिर की पत्नी किरण राव (kiran rao) भी मौजूद है।बता दें कि फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है।

 'लाल सिंह चड्ढा' से लीक हुआ आमिर का लुक, यहां हो रही है शूटिंग

इस दिन से हुई फिल्म की शूटिंग शुरू 
1 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसे पंजाब के चंडीगढ़, अमृतसर, लुधियाना और जालंधर समेत आस-पास के गांव और शहरों में शूट की जाएगी। आपको बता दें कि पंजाब के शहर और वहां के लोगों के साथ आमिर खान का खासा लगाव है। वहीं फिल्म 'रंग दे बसंती' और 'दंगल' जैसी अपनी सुपरहिट फिल्मों की भी शूटिंग पंजाब में ही हुई थी। 

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लोगो हुआ रिलीज

इस फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है 'लाल सिंह चड्ढा'
फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। आमिर और फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन (Advait chandan) ने कई लुक्स पर रिसर्च भी किया है। वहीं किरदारों के आउटफिट, कल्चर और लुक्स पर खास ध्यान दिया जाएगा। फिल्म को तीन शेड्यूल में शूट किया जाएगा।

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान पहुंचे स्वर्ण मंदिर, शुरू होने वाली है शूटिंग..

पिछले 5 दशकों से जुड़ी है फिल्म की कहानी 
आमिर की इस फिल्म में हर दशक के लिए नया लुक तैयार किया जा रहा हैं। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। 

आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार करीना कपूर खान इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

comments

.
.
.
.
.