Monday, Jun 27, 2022
-->
aamir-khan-lal-singh-chaddha-will-release-in-the-theaters-on-august-11

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' अब 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

  • Updated on 2/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब समय की कमी के कारण इसे 11 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की घोषणा की है और साथ ही, लाल सिंह चड्ढा के लिए अपनी रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने के लिए आदिपुरुष के निर्माताओं और कलाकारों का आभार व्यक्त किया है। 

स्टेटमेंट में लिखा गया है, "यह घोषणा की जाती है कि हमारी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, योजना के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम फिल्म को समय पर पूरा करने में असमर्थ हैं। फिल्म अब 11 अगस्त 2022 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हम श्री भूषण कुमार, टी सीरीज़ और ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।” 

इसमें आगे कहा गया है कि प्रभास अभिनीत आदिपुरुष, जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, अब स्थानांतरित कर दी गई है।  स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, "हम उन्हें इतने हेल्पफुल और अंडरस्टैंडिंग और प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित, आदिपुरुष की रिलीज की तारीख को स्थानांतरित करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं ताकि लाल सिंह चड्ढा को 11 अगस्त 2022 में रिलीज़ किया जा सके।" 

आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त, 2022 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह निस्संदेह बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.