Tuesday, Feb 18, 2020
aamir khan leaves for bangalore to watch his daughter ira play

आमिर खान अपनी बेटी इरा का प्ले देखने 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच बैंगलोर हुए रवाना

  • Updated on 12/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी इरा खान (ira khan) का प्ले देखने के लिए बैंगलोर रवाना हो गए हैं। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (lal singh chaddha) की शूटिंग में व्यस्त है और इरा के प्ले के रिलीज के दौरान वह पंजाब में शूटिंग कर रहे थे जिस वजह से अभिनेता मुंबई में अपनी बेटी का प्ले देखने से चूक गए थे।

सोशल मीडिया पर आग लगा रही है इरा खान की ये हॉट तस्वीरें, करवाया फोटोशूट

इरा खान ने हाल ही में अपने नाटक यूरिपाइड्स मेडिया के साथ निर्देशन की शुरवात की है जो कि एंट्रोपी द्वारा प्रस्तुत है और सारिका के प्रोडक्शन हाउस नौटंकी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। आमिर खान इन दिनों अन्य टीम के साथ पंजाब में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी की है।

आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना नया लुक जनवरी में करेंगे रिलीज !

लाल सिंह चड्ढा को भारत भर में सौ से अधिक स्थानों पर शूट किया जाएगा और यह हॉलीवुड की क्लासिक ’फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म '3 इडियट्स' के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहां साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नजर आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

Laal Singh Chaddha के म्यूजिक से बेहद खुश हैं आमिर खान, दोस्तों को सुनाने की जता रहे इच्छा

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.