Thursday, Dec 08, 2022
-->
aamir khan loves anurag basu ludo trailer sosnnt

आमिर ने Ludo को बताया शानदार, अब फिल्म को देखने के लिए लगा रहे हैं जुगाड़

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुराग बासु (anurag basu) की फिल्म लूडो (ludo) का हाल ही में ट्रेलर (ludo trailer)  रिलीज किया गया है जिसे लेकर सोशल मीडिया (social media) पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। वहीं इस मल्टी स्टारर डार्क कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव (rajkumar rao), सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), फातिमा सना शेख (fatima sana shaikh), अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan), पकंज त्रिपाठी (pankaj tripathi), आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) और आशा नेगी जैसे दमदार कास्ट नजर आ रहे हैं। 

Ludo Trailer Out: मजेदार है कहानी, एक बार फिर छाए पंकज त्र‍िपाठी

आमिर ने Ludo को बताया शानदार
ऐसे में अब आमिर खान भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जी हां, आमिर को लूडो का ट्रेलर इतना पसंद आया कि उन्होंने सीधा अपने दोस्त फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु से रिलीज से पहले फिल्म को देखने के लिए जुगाड़ लगाई। उन्होंने कहा कि 'हैट्स ऑफ बासु। पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। इसे देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। कब तक वेट करना पड़ेगा? बासु क्यों ना आप इंडस्ट्री के अपने कुछ दोस्तों के लिए फिल्म की वर्चुअल स्क्रीनिंग रखें। आ सभी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।' 

इस फिल्म के लिए आमिर खान के बेटे हुए Reject, पापा ने मदद करने से किया साफ इनकार\

यहां देखें ट्रेलर
सही मायनों में फिल्म की कहानी लूडो जैसी ही है। फिल्म के सभी किरदार की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है लेकिन हर किरदार एक दूसरे से जुड़ा हुआ है।

वहीं सभी अपने-अपने जीवन में कोई ना कोई समस्याओं से जूझ रहे होते हैं और जो कभी ना कभी एक दूसरे से आपस में जरूर टकराएंगे। वहीं एक बात तो तय है इनकी समस्याओं को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली। बता दें कि लूडो 12 नंवबर को नेटफलिक्स पर रिलीज होने जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.