Thursday, Jun 30, 2022
-->
aamir khan new look from laal singh chaddha viral

इस लुक में आमिर खान को पहचान पाना है मुश्किल, 'लाल सिंह चड्ढा' से सामने आई ये तस्वीर

  • Updated on 3/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान (aamir khan) और करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' (laal singh chaddha) से कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं। वहीं सेट से आमिर की एक नई तस्वीर सामने आई है जोकि सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह वायरल हो रही है।

आमिर खान ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्डा' से अपना दमदार लुक

सेट से सामने आया आमिर का नाय लुक
इस तस्वीर में आमिर पुलिस की यूनिफार्म में क्लीन शेव में काफी हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में आमिर कई तरह के अवतार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले आमिर की और भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं।

वहीं 'वैलेंटाइन्स डे' के अवसर पर आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी सी नोट के साथ फिल्म से करीना का खूबसूरत लुक जारी किया था।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि 'पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर। बस इतना सा है, जिंदगी का सफर, हैप्पी 'वैलेंटाइन्स डे' करीना।'

'लाल सिंह चड्ढा' के इस रोमांटिक गाने के लिए पंजाब पहुंचे आमिर और करीना

पिछले 5 दशकों से जुड़ी है फिल्म की कहानी 
आपको बता दें कि फिल्म में हर दशक के लिए आमिर का नया लुक तैयार किया गया है। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं शामिल होंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Nov 17, 2019 at 8:48pm PST

वहीं फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार करीना इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

100 जगह पर फिल्म की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में लगभग 100 जगह पर की जा रही है। आमिर खान के लिए पंजाब का शूटिंग शेड्यूल काफी लंबा है और करीना कपूर खान मुंबई और पंजाब में शेड्यूल के बीच भाग दौड़ कर रही हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम 18 स्टूडियो (Viacom 18 Studio) और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Valentine Day पर आमिर खान ने जारी किया 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का लुक

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर ने की है कड़ी मेहनत
आमिर खान को इस फिल्म के लिए बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है l वहीं आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की प्रत्येक भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता के साथ गहराई में लीन होने के लिए जाने जाते हैं। चाहे फिल्म का किरदार हो या फिर लुक, अभिनेता हर बार सब कुछ परफेक्शन के साथ पेश करने में यकीन रखते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.