Saturday, Feb 27, 2021
-->
aamir khan praises taare zameen par and paradise mashup sosnnt

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर, देखें Video

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) को लेकर खूबू चर्चा में बने हुए हैं। वैसे तो आमिर सोशल मीडिया (social media) पर कम एक्टिव नजर आते हैं लेकिन जब भी वह अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ शेयर करते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है। 

कोरोना काल में पूरी हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सुरक्षा का रखा गया ध्यान

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर
वहीं हाल ही में आमिर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक वीडियो सॉन्ग शेयर किया है। खास बात बता दें कि ये गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'तारे जमीं पर' (taare zameen par) के टाइटल ट्रैक है का रिक्रएट वर्जन है जो बेहद खूबसूरत है। दरअसल, पेन मसाला नाम के म्यूजिक ग्रुप ने इस गाने को फेमस बैंड कोल्डप्ले के गाने पैराडाइस के साथ मैशअप किया है जो खूब वायरल हो रहा है। वहीं जब आमिर ने इसका मैशअप सुना तो वह भी काफी इम्प्रेस हो गए हैं। 

आमिर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और पेन मसाला की पूरी टीम की खूब सराहना की। आमिर को उनका काम काफी पसंद आया। इसी के साथ इस गाने को गाने वाले शंकर एहसान लॉय और प्रसून जोशी को भी आमिर ने टैग कर उन्हें भी इस वीडियो को देखने के लिए कहा। 

आमिर खान की लोकप्रियता के चलते, सिनेमाघर फिल्म की रिलीज पर नई सिनेमा प्रोपर्टी करेंगे लॉन्च!

फिल्म में खासा रोल निभाएंगे आमिर खान
आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट पूरा किया है। वहीं फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आमिर का खास रोल देखने को मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.