Saturday, Oct 01, 2022
-->
aamir khan rejected to help his son janaid khan in his bollywood debut sosnnt

इस फिल्म के लिए आमिर खान के बेटे हुए Reject, पापा ने मदद करने से किया साफ इनकार

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म (nepotism) का मुद्दा बेहद गर्माया हुआ नजर आया। करण जौहर (karan johar) सहित इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स पर नेपोटिज्म फैलाने का आरोप भी लगाया गया। लेकिन इन बहसबाजी के बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे उन्होंने एक नई मिसाल कायम कर दी। 

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर, देखें Video

आमिर ने अपने बेटे की मदद करने से किया इनकार
दरअसल, अकसर ये देखा है कि सेलेब्स अपने बच्चों का बॉलीवुड (bollywood) में लॉन्च करने के लिए जी जान लगा देते हैं। लेकिन यहां पर तो मामला ही कुछ और बताया जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि आमिर खान का बेटा जुनैद खान मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। जब जुनैद ने इस फिल्म के लिए  ऑडिशन द‍िया तो वह रिजेक्ट हो गए।

ऐसे में आमिर खान ने भी अपने बेटे की मदद करने से साफ इनकार कर दिया। वहीं बता दें कि जुनैद और भी फिल्‍मों के ल‍िए ऑडिशन दे रहे हैं, साथ ही थ‍िएटर्स में नाटक भी करते हैं। इसके अलावा उन्होंने पीके में बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर काम किया है और जुनैद टीवी शो 'मास्‍टरमाइंड' में भी नजर आ तुके हैं।  

कोरोना काल में पूरी हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सुरक्षा का रखा गया ध्यान

फिल्म में खासा रोल निभाएंगे आमिर खान
आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) का शूट पूरा किया है। वहीं फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आमिर का खास रोल देखने को मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी।

इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.