Sunday, Feb 05, 2023
-->
aamir-khan-son-junaid-khan-bollywood-debut

सनी देओल के बाद अब आमिर खान करने जा रहे हैं अपने बेटे को लॉन्च

  • Updated on 1/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल बॉलीवुड में कई स्टार किड्स की फिल्मों में डेब्यू देखने को मिली थी। वहीं खबरें है कि इस साल भी बॉलीवुड में कई स्टार किड्स की एंट्री होने वाली है। हाल ही में पता चला है कि है हमेशा अपेन बेटे की लॉन्चिंग पर चुप्पी साधने वाले बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है।

Navodayatimes

जी हां, आमिर ने यह ऐलान किया है कि उनके बेटे जुनैद जल्द ही बालीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। 

आमिर ने यह भी कहा है कि, ‘हम लोगों को एक सही स्क्रिप्ट की तलाश है। मैंने जुनैद का काम देखा है और मैं उससे काफी खुश हूं। हमें जब सही कहानी मिल जाएगी, हम फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। जब वो अपना स्क्रीन टेस्ट देने वाला था, तब मैंने उससे कहा था कि अगर वो इसमें पास हो गया तो फिल्मों में एक्टिंग कर सकता है लेकिन अगर वो इसमें फेल हो गया तो वो एक्टिंग नहीं कर पाएगा।’ 

Video: अक्षय के हिट गाने पर थिरकते दिखे कार्तिक-कृति, लेकिन चला नहीं पाए वह पुराना जादू

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सनी देओल इस साल अपने बेटे करन को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में हैं।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग 2017 से ही शुरू कर दी गई है लेकिन फिल्म के लिए हीरोइन फाइनल करने में काफी समय लग रहा था। वहीं अब मेकर्स ने हीरोइन फाइनल कर ली है जिसका नाम साहेर बाम्बा है। सनी देओल करन के अपोजिट साहेर को कास्ट करने वाले हैं। 

सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, कहा उसने मेरा दिल नहीं तोड़ा!

बता दें कि साहेर बाम्बा का कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। वे शिमला की रहने वाली हैं और मुंबई में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। 

वहीं इनके अलावा इस साल चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, श्री देवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर समेत कई स्टार किड्स की एंट्री होने वाली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.