Monday, Oct 03, 2022
-->
aamir khan son junaid khan debut with yrf banner sosnnt

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री, क्या इंडस्ट्री को मिलेगा एक और परफेक्शनिस्ट ...

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि उनके बेटे जुनैद खान (junaid khan) भी बॉलीवुड (bollywood) में डेब्यू करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

बताया था गया था कि नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से वह डेब्यू करने वाले ते लेकिन ऑडिशन में जुनैद को र‍िजेक्‍ट कर दिया गया। ऐसे में इस खबर को सुनकर सभी हैरान थे कि आखिर इतने बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद भी जुनैद को फिल्म नहीं मिल रही।

इस फिल्म के लिए आमिर खान के बेटे हुए Reject, पापा ने मदद करने से किया साफ इनकार

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री
वहीं अब खबर आ रही है जुनैद को यशराज बैनर के साथ काम करने का एक सुनहरा मौका मिला है। सूत्रों के मुताबिक जुनैद को एक पिल्म के लिए साइन किया गया है जिसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में जुनैद एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो एक ढोंगी बाबा का भंडाफोड़ करेगा। बता दें कि  फिल्म साल 1862 में जादूनाथ जी बृजनाथ जी महाराज के केस के ऊपर एक सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। वहीं फिल्म में जुनैद के अपॉजिट 'बंटी और बबली 2' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं शरवरी वाघ को कास्ट करने की चर्चा हो रही है।

अकसर ये देखा है कि सेलेब्स अपने बच्चों का बॉलीवुड (bollywood) में लॉन्च करने के लिए जी जान लगा देते हैं। लेकिन आमिर खान ने भी अपने बेटे की मदद करने से साफ इनकार कर दिया। बता दें कि जुनै थ‍िएटर्स में नाटक भी करते हैं। इसके अलावा उन्होंने पीके में बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर काम किया है और जुनैद टीवी शो 'मास्‍टरमाइंड' में भी नजर आ तुके हैं।  

आमिर ने Ludo को बताया शानदार, अब फिल्म को देखने के लिए लगा रहे हैं जुगाड़

फिल्म में खासा रोल निभाएंगे आमिर खान
आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) का शूट पूरा किया है। वहीं फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आमिर का खास रोल देखने को मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी।

इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.