Thursday, Feb 02, 2023
-->
aamir khan takes a power nap in between laal singh chaddha post production sosnnt

Laal Singh Chaddha के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के बीच Aamir ने ऐसे पूरी की नींद, डायरेक्टर ने शेयर की फो

  • Updated on 7/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो। इस सब के बीच फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इतने बिजी रह रहे है कि उन्हें सोने तक का भी समय मुश्किल से मिल पा रहा हैं।

हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान की एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहें है और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती हैं। इसे देख कर लगता है मानो ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई फोटो है ,जहां आमिर को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने एक नैप ले ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर साहेब  ने कैप्शन में लिखा- स्लीपिंग में भी परफेक्शनिस्ट। उठ ते ही नहीं हैं। #कुंभकरण आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.