Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Aamir Khan to launch podcast Laal Singh Chaddha Ki Kahaniyaan sosnnt

आमिर खान इतने 4 बजे लॉन्च करेंगे Laal Singh Chaddha की 'कहानियां' का Podcast

  • Updated on 5/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान प्रोडक्शंस, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और टैलेंटेड होने के साथ ही बेहद खूबसूरत करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ एक और दिल को छू लेने वाली कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में, आज से सितारों की एक प्रतिभाशाली मंडली  शुरू हो रहा है।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म के लिए एक दिलचस्प, अवंत-गार्डे प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, सुपरस्टार आमिर खान आज अपने करियर का पहला पॉडकास्ट लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

गॉस्पेल के नए सेट में, अभिनेता-निर्माता अपने दर्शकों के साथ पॉडकास्ट के जरिए 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां' के जरिए बातचीत करेंगे, जहां वह आगामी रिलीज को फिल्माने के लिए ली गई हर चीज की यादें ताजा करेंगे। इस तरह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पर्दे के पीछे के एक्शन, फिल्म निर्माण के किस्से, संगीत, सेट से दिलचस्प घटनाएं, और ऐसी ही अन्य दिलचस्प लाल सिंह चड्ढा की कहानियों को साझा करते हुए सुना जाएगा।

आमिर खान पहला का पॉडकास्ट आज शाम 4 बजे होने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल, सावन और रेड एफएम पर उपलब्ध होगा। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.