Monday, Jun 27, 2022
-->
aamir-khan-trolled-for-meeting-turkeys-first-lady-sosnnt

शत्रु देश से दोस्ती बढ़ाने पर ट्रोल हो रहे आमिर, तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी ने शेयर की Tasveer

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। देश में चल रहे अनलॉक के नियमों का पालन करते हुए लंबे समय बाद फिल्म की शूटिंग को दोबारा से शुरू कर दिया गया है। वहीं फिल्म के सिलसिले में आमिर तुर्की गए हुए हैं जोकि अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। 

इस साल नहीं अगले साल क्रिसमस में होगी रिलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

शत्रु देश से दोस्ती बढ़ाने पर ट्रोल हो रहे आमिर
जी हां, वहां पहुंचकर आमिर ने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात भी की जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि आमिर की यह खास मुलाकात तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई जिसे एमीन एर्दोगन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। लेकिन फोटो शेयर करते ही आमिर खान अनचाहे कारणों की वजह से विवादों में आ गए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर भारत के यूजर्स आमिर को जमकर खरी कोटी सुना रहे हैं क्योंकि तुर्की के राष्ट्रपति जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि भारत के शत्रु देश टर्की के राष्ट्रपति की पत्नी की मेज़बानी स्वीकार करने में उन्हें कोई हिचक नहीं हुई। 

Sushnat Case: रिया की कॉल Details से हुआ बड़ा खुलासा! आमिर खान को किया था Phone

ऐसी होगी 'लाल सिंह चड्ढा'
'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

 

comments

.
.
.
.
.