Friday, Jun 02, 2023
-->
aamir-khan-wife-kiran-rao-and-son-azad-dress-up-as-asterix-characters-for-a-party-viral-pics

पहली बार अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आए आमिर खान, पत्नी और बेटे ने भी दिया साथ

  • Updated on 11/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रविवार को आमिर खान और किरण राव का सोशल मीडिया पर एक खास अंदाज दिखा। इस दिन आमिर-किरण ने अपने बेटे आजाद और उसके कुछ दोस्तों के साथ काफी मस्ती की, जिसके लिए आमिर-किरण ने एक स्पेशल गेटअप भी लिया। आमिर खान ने फ्रेंच कॉमिक कैरेक्टर Obelix का रूप धारण किया हुआ है। इस रूप में वह काफी फनी लग रहे हैं और एक मोटे कार्टून कैरेक्टर के रूप में दिख रहे हैं। इसके साथ ही आमिर ने हांथ में एक डॉगी भी ले रखा है। 

इसके अलावा किरण राव भी विचित्र रूप में नजर आईं। किरण के हाथों में खंजरनुमा कोई हथियार भी दिख रहा है। आमिर और किरण के साथ कुछ बच्चे भी हैं। सभी लोग एक पार्टी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में किरण राव बच्चों को कुछ पिला भी रही हैं। सभी तस्वीरें काफी क्यूट है और आमिर का एेसा रूप उनके फैंस पहली बार देख पाएंगे। 

किरण का विचित्र रूप भी काफी अच्छा लग रहा है। तस्वीरें देख कर एेसा लग रहा है आमिर और किरण पूरी तरह से मौज-मस्ती के मूड में हैं और काफी एन्जॉय भी किया होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हालही में आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज हुई है। काफी बड़े बजट पर बनी यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही। जहां आमिर की फिल्में लागत से कई गुना ज्यादा कमाई करती हैं वहीं इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बहुत कम कमाई हुई। 

Pictures: प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां शुरू, दुल्हन की तरह सजाया गया घर

फिल्म में 1795 की कहानी को दिखाया गया है जब ईस्ट इंडिया कंपनी अपना कारोबार करने के लिए भारत आती है। लेकिन इस बहाने वे यहां के लोगों पर राज करने लगते हैं, कुछ लोगों को यह गुलामी मंजूर नहीं थी। जिसके बाद वे अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं। फ‍िल्‍म में आजाद (अमिताभ बच्‍चन) और मिर्जा साहब (रोनित रॉय)  ठगों के सरदार हैं। किसी वजह से मिर्जा साहब की मृत्यु हो जाती है और उनकी बेटी जफीरा (फातिमा सना शेख) को आजाद किसी तरह बचा लेता है। आजाद इन अंग्रेजों से अपने प्रदेश को बचाने के लिए हर कोशिश करता है जिससे अंग्रेज काफी परेशान होते हैं और वह फिरंगी मल्लाह (आमिर खान)  को लेकर आते हैं। फिरंगी शकल से हिन्दुस्तानी है लेकिन अंदर से पूरा अंग्रेज, वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकता है। अब अंग्रेज कैसे फिरंगी की मदद से आजाद और उनके साथियों पर काबू करते हैं ये जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.