Tuesday, Jan 25, 2022
-->
aaradhya bachchan asked amitabh bachchan not to cry sosnnt

अस्पताल ने डिस्चार्ज होते वक्त अपने दादा अमिताभ बच्चन से बोली आराधया- रोना मत...

  • Updated on 7/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित होने की वजह से पिछले 2 हफ्तों से नानवटी अस्पताल में एडमिट हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

अमिताभ बच्चन को मिली मरने की बद्दुआ, एक शख्स ने भेजा मैसेज- I hope you die with this Covid!

अपने दादा अमिताभ बच्चन से बोली आराधया- रोना मत...

जी हां, कल सोमवार को ऐश्वर्या और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है जिस वजह से अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अब बहू और पोती को घर वापस जाता देख बिग बी काफी इमोशनल होते हुए नजर आए। दरअसल, अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अपनी पोती आराध्या के प्यार का जिक्र करते हुए लिखा कि 'छोटी बिट‍िया और बहूरानी घर गए...और मैं अपने आंसू रोक नहीं पाया...छोटी बिट‍िया मुझे कहती है रोना मत, आप जल्दी घर आओगे, मुझे भरोसा दिलाती है...मुझे उसका विश्वास करना होगा।' 

वहीं पिछले 17 दिनों से अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन अब खुद को काफी अकेला महसूस कर रहे हैं। ऐसे में अब उन्हें अपने पिता की याद आ रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए  लिखा-बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं।

अस्पताल में अमिताभ के चेहरे पर दिखे Lipstick के निशान, वायरल हुई फोटो!

नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है। दोनों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। दवाओं का तेजी से असर हो रहा है। नानावटी अस्पताल लगातार उनकी देखभाल में लगा हुआ है। वहीं अभिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा कि अब इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं क्योंकि दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। ऐसे में डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.