Tuesday, Sep 27, 2022
-->
aaradhya-bachchan-runs-to-hug-dad-with-aishwarya-behind-her

अचानक से पापा अभिषेक को देख कर मां का हाथ छोड़ ऐसे दौड़ी आराध्या बच्चन, देखें क्यूट वीडियो

  • Updated on 5/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्सर आराध्या बच्चन की वीडियो और फोटोज वायरल होती रहती हैं। फिलहाल आराध्या की एक प्यारी सी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे पापा अभिषेक को देख कर अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ छोड़ कर उनकी तरफ भागती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि आराध्या की अपने पापा के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।  

यह वीडियो दरअसल बॉलीवुड VS टेलीविजन फुटबॉल मैच के दौरान की है। आराध्या और ऐश्वर्या, अभिषेक को मैच में सर्पोट करने वहां गए थे।

बेटी का हाथ थामने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं ऐश्वर्या, यूजर्स ने कहा 'ओवर प्रोटेक्टिव मदर'

दरअसल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव रहते हैं और जब भी कही बाहर जाते हैं, तो आराध्या का हाथ पकड़े ही नजर आते हैं। इसी वजह से कई बार अभिषेक और ऐश्वर्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अब आराध्या कोई 3 या 4 साल की बच्ची तो नहीं कि उनका हर वक्त हाथ पकड़कर रखा जाएं वे अब 8 साल की हो गई हैं। 

फिल्म 'मैं हूं ना' ने किए 15 साल पूरे, फराह ने शाहरुख पर सौंपी फिल्म के सीक्वल की जिम्मेदारी

फिलहाल अभिषेक बच्चन अनुराग बसु के साथ एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही जल्द डिजिटल मीडिया पर भी डेब्यू करने वाले हैं।

बता दें कि अभिषेक ने फिल्म 'रिफ्यूजी' से साल 2000 में डेब्यू किया था। हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया। उन्होंने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना', 'धूम 2'  'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.