Tuesday, Aug 16, 2022
-->
aayush-sharma-and-arpita-khan-video-viral

Video: सलमान की बहन अर्पिता ने सबके सामने पति आयुष शर्मा को लगाई डांट

  • Updated on 10/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान फिल्म्स 'लवयात्री 5 अक्टूबर यानि कि आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे सलमान के जीजा आयुष शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आयुष की पत्नी अर्पिता खान उनपर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां आयुष स्क्रीनिंग अपनी पत्नी अर्पिता खान के साथ नजर पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cute moment from last evening in hd #aayushsharma #arpitakhansharma for #loveyatri @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Oct 3, 2018 at 10:38pm PDT

इस दौरान मीडिया को पोज देते समय आयूष ने मजाक में अर्पिता के गाल खींच लिए। आयूष की यह हरकत अर्पिता को शायद पसंद नहीं आई और उन्होंने आयूष को सबके सामने डांट दिया। साथ ही ऐसा करने से भी मना किया।

Pics: श्रीलंका में छुट्टीयां मनाती नजर आईं मानुषी छिल्लर, पहना मिस वर्ल्ड का ताज

"लवयात्री" नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है। "लवयात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। "लवयात्री" में गरबा कहानी का एक अनिवार्य हिस्सा है इसिलए आयुष और वारिना को गरबा सीखने के लिए कठिन प्रशिक्षण से गुजारना पड़ा था।

गुजराती बैकग्रउंड पर बनी यह फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है। फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। दोनों एक्टर की यह डेब्यू फिल्म है। बता दें कि फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आए हैं। तो वहीं उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। 

सुष्मिता सेन की बैक मसल्स देख हो जाएंगे हैरान, इस उम्र में भी हैं इतनी फिट

वहीं आयुष और वरिणा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है और इनकी उम्दा केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है। फिल्म के सभी गानों ने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। देखना यही होगा कि  आयुष और वरिणा दर्शकों पर गरबा का जादू चला पाते हैं या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.