Saturday, Jan 22, 2022
-->
aayush Sharma and Mahima Makwana romantic number to be out TOMORROW sosnnt

'अंतिम' के नए गाने 'होने लगा' में दिखेगी आयुष और महिमा की दिखेगी लाजवाब केमिस्ट्री

  • Updated on 11/8/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। फेस्टिव ट्रैक और पार्टी नंबर के बाद, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के निर्माताओं ने रोमांटिक म्यूजिकल ऑफरिंग 'होने लगा' का एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें राहुलिया उर्फ ​​आयुष शर्मा और महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत मंदा का रोमांटिक अवतार पेश किया गया है।

खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर के रूप में राहुलिया की दुनिया से रूबरू करवाने के बाद, निर्माता अब आयुष शर्मा के करैक्टर के रोमांटिक पक्ष को 'होने लगा' के साथ पेश करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले ट्रेलर में आयुष और महिमा के बीच ताज़ा और तीखी केमिस्ट्री की झलक देखने मिली थी और अब, पोस्टर में फिल्म से उनके रिश्ते पर रोशनी डाली गई है।

अपने चेहरे पर शर्मीले भाव के साथ, महिमा हैंडसम आयुष के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। यह गाना 9 नवंबर मंगलवार को रिलीज होगा। 'होने लगा' के लिए म्यूजिक रवि बसरूर ने दिया है, लिरिक्स शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है। शबीना खान और उमेश जाधव ने रोमांटिक ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

comments

.
.
.
.
.