Wednesday, Dec 01, 2021
-->
abhishek bacchan epic reply to trolls sosnnt

जब Abhishek से यूजर ने कहा- 'तुम ऐश्वर्या को डिजर्व नहीं करते', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

  • Updated on 3/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) को लेकर चर्चाओं में बने हुए। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया है जिसे लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आए हैं। वहीं हाल ही में जूनियर बच्चन ने ‘द बिग बुल’ से जुड़ी एक पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल पर पर शेयर की थी जिसपर फैंस के ढेरों रिएक्शन देखने को मिले। 

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'The Big Bull' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

एक बार फिर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब
लेकिन इसी बीच किसी एक शख्स ने उन्हें कुछ ऐसी बेतुकी बातें कह डाली जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। उस यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'आप किसी काम के नहीं हो। मैं सिर्फ इसलिए आपसे जलता हूं क्‍योंकि आपके पास खूबसूरत वाइफ है और वह भी आप डिजर्व नहीं करते हैं।'

वहीं यूजर के इस कमेंट पर भड़कने की वजाय अभिनेता ने उस शख्स की जमकर टांग खिचाई की। अभिषेक ने लिखा कि ओके। आपकी राय के लिए शुक्रिया। सिर्फ जानना चाहता हूं.. आप किसकी बात कर रहे हैं क्‍योंकि आपने कई लोगों को टैग किया है। मुझे मालूम है कि इलियाना और निकी ने शादी नहीं की है तो हम (अजय, कुकी, सोहम) बचे। PS- आपको डिज्‍नी हॉटस्‍टार वीआईपी के मैरिटल स्‍टेटस के बारे में पता करके बताऊंगा।' वहीं अभिषेक के इस मजेदार जवाब को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने वाले यूजर को लोग खरीखोटी सुना रहे हैं।

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में जमकर थिरके थे Amitabh, सालों बाद सामने आई तस्वीरें

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अभिषेक
कुछ ही दिन पहले नेपोटिज्म के मुद्दे पर अभिषेक बच्चन ने अपनी बात सभी के सामने रखी थी। अभिषेक बच्चन ने कहा कि फैक्ट यह है कि उन्होंने (अमिताभ बच्चन) ने कभी भी किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी भी मेरी लिए फिल्म नहीं मांगी। इसके विपरीत मैंने एक फिल्म प्रोड्युस की है जिसका नाम 'पा' है। इस इंडस्ट्री में अगर आपकी फिल्म पिट गई तो आपको अगली फिल्म मिलने में काफी परेशानी होती है। यही इस दुनिया का सच है। अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि मैं जानता हूं कि मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया वहीं कुछ फिल्मों को बनाया नहीं जा सका। कई बार ऐसा हुआ कि फिल्में शुरु तो हुई पर बजट की वजह से बन नहीं पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.