Sunday, Nov 28, 2021
-->
abhishek bacchan never kissed aishwarya rai on screen sosnnt

Video: अभिषेक ने एश्वर्या को कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन KISS, एक्टर ने खुद बताई वजह

  • Updated on 4/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की एक कामयाब जोड़ी हैं। वहीं देखते ही देखते दोनों की शादी को भी 14 साल पूरे हो गए है। साल 2007, 20 अप्रैल को पूरे रीति-रिवाज के साथ दोनों ने शादी रचाई थी। वहीं आज दोनों अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं। 

जब बॉलीवुड छोड़ने वाले थे अभिषेक बच्चन, तब पिता ने याद दिलाए थे वो दिन

अभिषेक ने कभी नहीं किया एश्वर्या को ऑनस्क्रीन KISS
इसी बीच एश्वर्या और अभिषेक का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है जहां दोनों ओप्रा के टॉक शो पर मौजूद नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान जब ओप्रा ने उनसे पूछा कि दोनों ने कभी ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं किया? तो इसपर ऐश्वर्या ने सवाल को नजरअंदाज करते हुए कहा कि 'चलो बेबी'। इसी बीच अचानक अभिषेक ने ऐश्वर्या को किस किया और इसका बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

वहीं इसके बारे में आगे बात करते हुए अभिषेक कहते हैं कि हमारे देश में ये सब खुले में नहीं होता है। हमारे यहां अगर दो लोग एक-दूसरे के प्यार में हैं तो वह कपल गाने सुनते हैं लेकिन वेस्ट में इसका इल्टा होता है। वेस्ट में एक दूसरे को किस करके ही अपने प्यार का इजहार करते हैं। 

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'The Big Bull' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

जब बॉलीवुड छोड़ने वाले थे अभिषेक बच्चन
वहीं अभिषेक के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला ले लिया था। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान खुद अभिषेक ने इस बात का खुसाला किया था। उन्होंने बताया था कि मैं लोगों के तानों से बेहद परेशान हो गया था। फिर एक दिन मैं अपने पापा के पास गया और उनसे कहा कि मैं यह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसके लिए बना ही नहीं हूं। तब मेरे पिता जी ने मुझसे कहा कि 'छोड़ने वाला' बनाने के लिए बड़ा नहीं किया.एक एक्टर के तौर पर तुम हर फिल्म के साथ इंप्रूव कर रहे हो।' 

B'day Spl: अभिषेक बच्चन ने इस खास जगह पर किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत हो गईं थी राजी 

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अभिषेक
कुछ ही दिन पहले नेपोटिज्म के मुद्दे पर अभिषेक बच्चन ने अपनी बात सभी के सामने रखी थी। अभिषेक बच्चन ने कहा कि फैक्ट यह है कि उन्होंने (अमिताभ बच्चन) ने कभी भी किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी भी मेरी लिए फिल्म नहीं मांगी। इसके विपरीत मैंने एक फिल्म प्रोड्युस की है जिसका नाम 'पा' है। इस इंडस्ट्री में अगर आपकी फिल्म पिट गई तो आपको अगली फिल्म मिलने में काफी परेशानी होती है। यही इस दुनिया का सच है। अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि मैं जानता हूं कि मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया वहीं कुछ फिल्मों को बनाया नहीं जा सका। कई बार ऐसा हुआ कि फिल्में शुरु तो हुई पर बजट की वजह से बन नहीं पाई।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

बच्चन परिवार में अभिषेक की Favourite हैं नव्या, इस खास अंदाज में भांजी को किया बर्थडे विश 

Bob Biswas के सेट से लीक हुआ अभिषेक बच्चन का लुक, पहचान पाना मुश्किल 

जानिए मौत से जंग जीत चुके अमिताभ बच्चन की कितनी बार हुई सर्जरी, पढ़ें पूरी Detail

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत! बिग बी को जल्द सर्जरी की जरूरत 

अमिताभ-इमरान की Chehre की रिलीज डेट आई सामने, क्या फिल्म से रिया चक्रवर्ती हुईं आउट? 

पेट्रोल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस की अमिताभ-अक्षय को धमकी, बोले- नहीं बोले तो करेंगे शूटिंग का विरोध 

अपने बेटे और अमिताभ बच्चन की नातिन Navya के रिश्ते को लेकर Javed Jaffrey ने तोड़ी चुप्पी 

बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शेयर की ये तस्वीर 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.