Sunday, Feb 28, 2021
-->
abhishek bacchan starer film dasvi first look is out sosnnt

रिलीज हुआ Dasvi का पोस्टर, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अभिषेक बच्चन का 'दबंग' लुक

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। जबसे उन्होंने ओटिटि की तरफ अपना रुख किया है, वे आए दिन खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच अब उनकी आगामी फिल्म दसवीं (dasvi) से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया है जो खूब चर्चा में छाया हुआ है।

इस भ्रष्ट नेता के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, फिल्म में बनेंगे देश के PM

बेहद खतरनाक है Dasvi में अभिषेक बच्चन का 'दबंग' लुक
अभिषेक ने खुद फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया है जिसमें वह एक दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में अभिषेक ने अपने कानों में बाली पहना है जिसमें उनका एक दबंग अवतार देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इसके अलावा अभिषेक ने यामी गौतम (yami gautam) और निमरत कौर (nirmat kaur) का भी लुक शेयर किया है जो इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते अभिषेक ने लिखा है कि 'गंगा राम चौधरी से मिलिए।' बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकि है जो आगरा के सेंट्रल जेल में होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शेयर की ये तस्वीर

वहीं फिल्म की कहानी एक अनपढ़, लालची और भ्रष्ट नेता के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। वहीं यह भ्रष्टाचार नेता जेल भी जाता है और आगे चलकर देश का मुख्यमंत्री भी बनता है। बता दें कि निमरत कौर अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाएंगी तो वहीं यामी गौतम एक जेलर के रुप में नजर आएंगी। 

बता दें कि दिनेश ने जून के महीने में ही अभिषेक को फिल्म ऑफर किया था जिसे सुनकर एक्टर ने एक बार में अपनी हामी दे दी थी। लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं अब फिल्म के मेकर्स बहुत जल्द इसकी शूटिंग शुरु करने वाले हैं। वहीं इन दिनों अभिषेक अजय देवगन के निर्माण में बन रही फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे बहुत जल्द शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलीज के तहत बन रही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आने वाले हैं। 

अभिषेक अक्सर ही अपने पिता की पॉपुलैरिटी की वजह से दबे रहे हैं। लोग अक्सर ही उनकी तुलना उनके पिता अमिताभ से करते हैं जिस वजह से अभिषेक कई बार बॉलीवुड में ट्रोल भी हुए हैं। लेकिन हर बार उन्होंने बड़ी तमीज से लोगों का मुह भी बंद करवाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.