Tuesday, Sep 27, 2022
-->
abhishek bachchan and vivek oberoi friends again

दूर हुए विवेक-अभिषेक के गिले शिकवे , गले लगाकर की नई शुरुआत

  • Updated on 9/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसा की आप सब जानते हैं एक टाइम पर विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) और अभिषेक बच्चन (abhishek bachcahn) के ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) के कारण अच्छे संबंध नही थे क्योंकि ऐश्वर्या राय विवेक को डेट कर चुकी हैं। बता दें लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

हाल ही में बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। वहां विवेक और अभिषेक दोनों पहुंचे थे। बता दें रेड कार्पेट पर दोनों ही एक्टर मिले और दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। इसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अब दोनों के बीच रिश्ते ठीक हो गए हैं। 

अभिषेक बच्चन और अजय देवगन पूरे सात साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर करेंगे वापसी

अभिषेक बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
फिलहाल अभिषेक बच्चन अनुराग बसु के साथ एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही जल्द डिजिटल मीडिया पर भी डेब्यू करने वाले हैं।

'Bunty Aur Babli Again' में रानी-अभिषेक के साथ नजर आएंगे एक और यंग कपल

बता दें कि अभिषेक ने फिल्म 'रिफ्यूजी' से साल 2000 में डेब्यू किया था। हालांकि दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया। उन्होंने 'दोस्ताना', 'बंटी और बबली', 'सरकार', 'बोल बच्चन' और 'कभी अलविदा ना कहना', 'धूम 2'  'गुरु', 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के' जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं।

'बंटी और बबली' का बन रहा है सीक्वल, दिखेंगे ये एक्टर

बनाने जा रहे हैं विवेक ओबरॉय ये फिल्म
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि भारत बालाकोट एयर स्ट्राइक पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। इससे पहले भारतीय थल सेना पर बन चुकी फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इस सुपरहिट फिल्म के बाद अब भारतीय वायुसेना की बहादुरी के कारनामे पर फिल्म बनने जा रही है। जो कि बॉलीवुड एक्टर, लेखक और निर्माता विवेक ओबरॉय (Vivek oberoy) बनाने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.