Saturday, Jul 24, 2021
-->
abhishek bachchan co star amit sadh tested corona negative sosnnt

अभिषेक के को-स्टार अमित साध का कोरोना रिपोर्ट आया सामने, साथ में की थी डबिंग

  • Updated on 7/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया। वहीं बिग बी के अलावा उनके परिवार से अभ‍िषेक बच्चन (Abhishek bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन सहित पूरे परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है। 

अभिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए इन जगहों पर किया जा रहा है जाप, देखें latest video

अभिषेक के को-स्टार अमित साध का कोरोना रिपोर्ट आया सामने
वहीं इसके बाद जो लोग पिछले कुछ दिनों से बच्चन फैमिली के संपर्क में आए, उनका भी कोरोना टेस्ट किया गया। ऐसे में अभिषेक बच्चन के को-स्टार अमित साध का भी कोरोना रिपोर्ट करवाया गया। बता दें कि अमित और अभिषेक अपनी बेब सीरीज ब्रीद की डबिंग के लिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे।

वहीं अच्छी खबर ये है कि अमित का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद अमित ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि 'मैं सभी की दुआओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं नेगेटिव हूं। इस वक्त जो भी लोग कोरोना से लड़ रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना जारी रहेगी। लव यू। इस वक्त में एकजुट रहना ही ताकत है।' 

बच्चन परिवार को हुआ कोरोना तो विवेक ने मांगी सिर्फ अमिताभ और अभिषेक के लिए दुआएं

ऐश्वर्या और आराध्या को किया गया होम क्वारंटाइन
बता दें कि एक तरफ जहां अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को होम क्वारंटाइन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ तो दोनों हीं कोरोना पॉजिटिव पाए गएं। ऐश्वर्या और आराध्या के बारे में भीअभिषेक ने ही ट्वीट किया था। लेकिन बताया जा रहा कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे बावजूद इसके वे कोविड से संक्रमित निकले। वहीं सिर्फ जया बच्चन कोरोना नेगेटिव निकली हैं। 

comments

.
.
.
.
.