Tuesday, Dec 07, 2021
-->
abhishek bachchan look leak from the set of bob biswas sosnnt

Bob Biswas के सेट से लीक हुआ अभिषेक बच्चन का लुक, पहचान पाना मुश्किल

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) अपनी आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास' (bob biswas) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों वह कोलकता में फिल्म शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फ्लाइट की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह कालकता के लिए रवाना हो रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वहीं कोरोना वायरस के चलते शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था जिसके लंबे समय बाद अब दोबार शूटिंग शुरु की गई है। ऐसे में अब सेट से अभिषेक का पहला लुक लीक हुआ है जो सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रहा है।

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में 'बॉब बिस्वास' का दूसरा शेड्यूल किया शुरू

Bob Biswas के सेट से लीक हुआ अभिषेक बच्चन का लुक
इस फोटो में एक्टर को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। इस वायरल तस्वीर में अभिषेक ने मोटा चश्मा पहना हुआ है और चंपी किए हुए बालों में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अभिषेक एक आम आदमी के किरादार में नजर आएंगे। 

वहीं फिल्म और उनका किरदार, बॉब बिस्वास के चरित्र का स्पिन ऑफ है जिसे विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फिल्म कहानी में सस्वता चटर्जी द्वारा निभाया गया था। वहीं अभिषेक की बॉब बिस्वास में चित्रांगदा सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ दीया घोष निर्देशन कि दुनियां में अपना डेब्यू कर रही हैं और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है। 

अक्षय, अभिषेक समेत बॉलीवुड हस्तियों ने 26/11 के पीड़ितों और शहीदों को किया याद

बहुत जल्द शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलीज के तहत बन रही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दिनेश विजन (dinesh vijan) की फिल्म 'दसवीं' (dasvi) में भी अभिशेक नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म एक सीरीयस पॉलिटिकल ड्रामा होगा, जिसमें अभिषेक के अलावा यामी गौतम (yami gautam) और निमरत कौर (nirmat kaur) भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। 

वहीं फिल्म की कहानी एक अनपढ़, लालची और भ्रष्ट नेता के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। वहीं यह भ्रष्टाचार नेता जेल भी जाता है और आगे चलकर देश का मुख्यमंत्री भी बनता है। बता दें कि निमरत कौर अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाएंगी तो वहीं यामी गौतम एक जेलर के रुप में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिषेक बहुत  जल्द ही 'बिग बुल' और कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी  फिल्म सांस ऑफ द सॉइल में भी नजर आने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.