Tuesday, Nov 29, 2022
-->
abhishek-bachchan-reply-to-trollers-to-serving-food-in-isha-ambani-wedding

ईशा अंबानी की शादी में खाना परोसने पर troll हुए सुपरस्टार्स, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

  • Updated on 12/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 12 दिसंबर को मुंबई में बड़े धूम-धाम के साथ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी को संपन्न किया गया। इस दौरान शादी की कुछ वीडियो सामने आई थी जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शादी में मेहमानों को खाना परोसते दिखाई दे रहे थें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aamirkhan serving food at #ishaambaniwedding . #ishaambani #ambanis #ambanifamily

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Dec 14, 2018 at 10:16pm PST

जी हां, शादी में लड़कीवालों की तरफ से शामिल हुए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन लड़केवालों को खाना सर्व करते दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#amitabhbachchan serving food at #ishaambaniwedding . #ishaambani #ambanis #ambanifamily

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Dec 14, 2018 at 10:14pm PST

वहीं यह सारी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। आमिर से लेकर बिग बी तक को सभी लोग बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। किसी एक यूजर ने लिखा है कि 'अंबानी ने सुपरस्टार्स को उनकी जगह दिखा दी है।' वहीं किसी अन्य ने लिखा कि 'क्यों आमिर और अमिताभ बच्चन अंबानी की शादी में खाना परोस रहें हैं।' 

Video: अपने पति धोनी से जूते बंधवाने पर बुरी करह Troll हुईं साक्षीइसी के जवाब में अब अभिषेक बच्चन ने सभी ट्रोलर्स को मुह तोड़ जवाब दिया है। अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'एक रिवाज हैं जिसका नाम सज्जन घोत है जिसमें बरातियों को लड़कीवाले खाना खिलाते हैं।'Navodayatimes

वहीं बॉलीवुड के इतने बड़े स्टार होने के बावजूद इस तरह का प्यार-सम्मान को देखने के बाद कई लोगों को उनका यह व्यवहार काफी पसंद भी किया और इनके समर्थन में भी खड़े हुए। तभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि सभी मेहमान इस शाही शादी में रॉयल लुक में नजर आएं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी का दिल जीत लिया। सभी एक्ट्रेसेस ट्रेडिशनल कपड़ों में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं।

लेकिन मेहमानों में रेखा का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। इस उम्र में भी एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी लुक और खूबसूरती से सभी एक्ट्रेसस को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने जैसे हीं शादी में शिरकत की सभी की निगाहें उनपर ही जाकर रुक गई थी। 

Star Screen Awards में सितारों ने बांधा समा, इस न्यूली मैरिड कपल की हुई जमकर चर्चा

वहीं दूसरी और देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, राजनाथ सिंह, अखिलेश यादव और पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी ने भी शिरकत किया था। एक तरफ जहां शादी में सभी महंगे और कीमती कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंचे थे वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी कुछ ऐसा पहना था कि वह अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं।  

Navodayatimes

 जब उन्हें अंबानी परिवार की शाही शादी में व्हाइट कलर की बेगुनी बॉर्डर धनिया खली साड़ी और हवाई चप्पल पहनकर पहुंची तो हर कोई उनके इस साधारण गेटअप को देख चौंक गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.