Tuesday, Jul 05, 2022
-->
abhishek bachchan suit stylist died sosnnt

Akbar के इंतकाल पर बुरी तरह टूटे अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

  • Updated on 5/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटे हैं। वहीं भारत वापस आते ही उनके एक बुरी खबर सुनने को मिली है। थोड़े देर पहले अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके करीबी दोस्त अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बता दें कि फेमस सूट स्टाइलिस्ट थे। अभिषेक का पहला सूट भी अकबर ने बनवाया था। इतना ही नहीं बिग बी के के भी ज्यादातर सूट अकबर शाहपुरवाला ने ही बनाए थे। अभिषेक ने अकबर की याद में एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने बताया कि अकबर ने बिग बी के लिए कई सूट ना सिर्फ सिले थे, बल्कि खुद काटे भी थे। इतना ही नहीं अभिषेक का पहला सूट भी अकबर ने ही तैयार किया था, जो आज भी अभिषेक के पास मौजूद है। ऐसे में भावुक होते हुए अभिषेक ने लिखा कि 'आपने मेरे लिए जो सूट बनाए हैं, मैं आज रात उनमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.