Monday, Oct 03, 2022
-->
abhishek bachchan the big bull poster released

'द बिग बुल' का पोस्टर हुआ रिलीज, सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म

  • Updated on 1/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इसी बीच फिल्म से अभिषेक का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर को खुद अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा है- 'द बिग बुल', वह आदमी जिसने सपनों को भारत को बेचा।

अभिषेक बच्चन ने बिग बी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- My inspiration

सामने आया फिल्म से पहला पोस्टर
इस पोस्टर में अभिषेक का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। ऐसा लग रहा है जैसे उनके चेहरे पर अंधेरा है। उन्होंने अपने होठों पर उंगली भी रखी हुई है। फिल्म के पोस्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म 'द बिग बुल'
बता दें यह फिल्म सच्ची घटनाओं और फाइनेंशियल फील्ड में हुए बदलावों पर है। फिल्म के निर्माता अजय देवगन (ajay devgn) और आनंद पंडित (anand pandit) हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है। फिल्म में अभिषेक के इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) भी नजर आएंगी। बता दें कि ये एक ड्रामा फिल्म होगी। 

शाहरुख बना रहे फिल्म, लीड रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

ये है अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म
इसके अलावा अभिषेक बच्चन पूरे 8 सालों के बाद अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (aishwarya rai bachchan) के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' (gulab jamun) में नजर आने वाले हैं। वहीं 8 साल के लंबे इंतजार के बाद फैंस एक बार फिर से इस जोड़े को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पाएंगे।

एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अभिषेक, लोगों ने कहा 'बेरोजगार'

कुछ समय पहले यह सुनने में भी आया था कि 'धूम' सीरीज की चौथी फिल्म 'धूम रिलोडेड' में अभिषेक की वजह से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को हटा दिया गया था। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने सलमान खान (salman khan) को चोर के किरदार के लिए अप्रोच किया था। लेकिन सलमान ने इस रोल के लिए मना कर दिया था क्योंकि वो फिल्म में कोई निगेटिव रोल नहीं करना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने मेकर्स के सामने अभिषेक बच्चन को फिल्म से हटाने की शर्त रखी थी क्योंकि वह अभिषेक के किदार को निभाना चाहते थें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Wife. I love you! ❤️ #MyHappyPlace

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Oct 31, 2018 at 11:13pm PDT

वहीं देखा जाए तो अब तक अभिषेक बच्चन 'धूम' सीरिज की तीनों फिल्मों में पुलिस वाले की भूमीका में दिखे हैं। जनता ने भी अभिषेक के इस किरदार को काफी पसंद किया है। अभिषेक अपनी किरदार में जम चुके हैं। ऐसे में फिल्म निर्माता किसी भी कीमत पर अभिषेक को फिल्म से नहीं हटाना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.