Monday, Oct 03, 2022
-->
abhishek-bachchan-to-be-cast-in-dinesh-vijan-film-dasvi-sosnnt

इस भ्रष्ट नेता के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, फिल्म में बनेंगे देश के PM

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो चुके बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) इन समय कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्थ चल रहे हैं। वहीं इन दिनों वह वह अपनी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' (the big bull) और 'लूडो' (ludo) को लेरर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आई है कि  दिनेश विजन (dinesh vijan) ने एक फिल्म 'दसवीं' (dasvi) में नजर आने वाले हैं। 

आमिर ने Ludo को बताया शानदार, अब फिल्म को देखने के लिए लगा रहे हैं जुगाड़

इस भ्रष्ट नेता के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन
बात दें कि फिल्म एक सीरीयस पॉलिटिकल ड्रामा होगा, जिसमें अभिषेक के अलावा यामी गौतम (yami gautam) और निमरत कौर (nirmat kaur) भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। वहीं फिल्म की कहानी एक अनपढ़, लालची और भ्रष्ट नेता के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। वहीं यह भ्रष्टाचार नेता जेल भी जाता है और आगे चलकर देश का मुख्यमंत्री भी बनता है। बता दें कि निमरत कौर अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाएंगी तो वहीं यामी गौतम एक जेलर के रुप में नजर आएंगी। 

बता दें कि दिनेश ने जून के महीने में ही अभिषेक को फिल्म ऑफर किया था जिसे सुनकर एक्टर ने एक बार में अपनी हामी दे दी थी। लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं अब फिल्म के मेकर्स बहुत जल्द इसकी शूटिंग शुरु करने वाले हैं। 

Ludo Trailer Out: मजेदार है कहानी, एक बार फिर छाए पंकज त्र‍िपाठी

ये है अभिषेक की अपकमिंग फिल्म
अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं इस मल्टी स्टारर डार्क कॉमेडी फिल्म में अभिषेक  के अलावा राजकुमार राव (rajkumar rao), सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), फातिमा सना शेख (fatima sana shaikh), पकंज त्रिपाठी (pankaj tripathi), आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) और आशा नेगी जैसे दमदार कास्ट नजर आए। सही मायनों में फिल्म की कहानी लूडो जैसी ही है। फिल्म के सभी किरदार की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है लेकिन हर किरदार एक दूसरे से जुड़ा हुआ है।

वहीं सभी अपने-अपने जीवन में कोई ना कोई समस्याओं से जूझ रहे होते हैं और जो कभी ना कभी एक दूसरे से आपस में जरूर टकराएंगे। वहीं एक बात तो तय है इनकी समस्याओं को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकने वाली। बता दें कि लूडो 12 नंवबर को नेटफलिक्स पर रिलीज होने जा रही है। वहीं इन दिनों अभिषेक अजय देवगन के निर्माण में बन रही फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे बहुत जल्द शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलीज के तहत बन रही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.