Tuesday, Dec 07, 2021
-->
abhishek bachchan undergoes surgery after freak accident on set sosnnt

हाथ की सर्जरी के बाद Abhishek ने दोबार शुरू की शूटिंग, कहा- 'मर्द को दर्द नहीं होता...'

  • Updated on 8/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) के साथ बीते दिनों एक भयानक हादसा हुआ जिसके बाद उन्हें फौरन लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दरअसल, चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक का हाथ फ्रैक्‍चर (abhishek bachchan surgery) हो गया और इसकी सर्जरी के लिए उन्हें मुंबई आना पड़ा। वहीं अब अपनी हाथ की सर्जरी के बाद जूनियर एबी वापस काम पर लौट आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

जी हां, हाल ही में अमिषेक ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने हेल्थ की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'प‍िछले बुधवार को अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग के दौरान मेरा एक भयानक एक्‍सीडेंट हो गया। इस एक्‍सीडेंट में मेरा सीधा हाथ फ्रैक्‍चर हो गया और इसे ठीक करने के ल‍िए मुझे सर्जरी की जरूरत थी। इसल‍िए जल्‍दी से घर यानी मुंबई वापस आया. सर्जरी हो गई है और अब सबकुछ अपनी जगह पर है, और अब फिर से चेन्नई में आकर काम शुरू कर द‍िया है> जैसा कहा जाता है… शो मस्‍ट गो ऑन और जैसा मेरे प‍िता कहते हैं.. मर्द को दर्द नहीं होता.. (हां ठीक है, थोड़ा दर्द तो होता है)। आप सभी की दुआओं के ल‍िए शुक्रिया।'

इस तस्वीर में अभिषेक के हाथ पर प्लास्ट लगा हुआ है और वे थम्स अप करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी ऐसी हालत देख फैन्स बेहद चिंतित नजर आ रहे हैं और उनकी जल्दी रिकलरी की गुआएं भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग तो उन्हें ठीक होने के नुस्खे तक दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.