Thursday, Oct 28, 2021
-->
abhishek kapoor wrote emotional not on 2 years of sushnat film kedarnath sosnnt

Kedarnath के 2 साल पूरे होने पर भावुक हुए डायरेक्टर, सुशांत ने मजदूरों जैसी की थी मेहनत

  • Updated on 12/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के निधन की खबर ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया था। 14 जून को एक्टर की शव उनके कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली थी। उनकी मौत की खबर से ना सिर्फ बॉलीवुड (bollywood) बल्कि पूरे देश में हंगामा मच गया था, जिसके बाद नेपोटिज्म (nepotism) के मुद्दे पर जमकर बहस भी देखने मिली। 

सुशांत को न्याय ना मिल पाने पर नाराज हैं शेखर सुमन, कहा- 'नहीं मनाऊंगा जन्मदिन...'

Kedarnath के 2 साल पूरे होने पर भावुक हुए डायरेक्टर
वहीं सुशांत और सारा अली खान (sara ali khan) की फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) को हाल ही में 2 साल पूरे हुए हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं 2 साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (abhishek kapoor) ने सुशांत को याद करते हुए नजर आए।

उन्होंने हाल ही में एक्टर के लिए एक इमोशनल ट्वीट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अभिषेक ने फिल्म से सुशांत की दो तस्वीरें शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'द्धंद दोनों लोक में विषामृत पर था छिड़ा। अमृत सभी में बांटकर, प्याला विष का तूने खुद पिया, नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा।' वहीं इस ट्वीट पर फैंस भी बेहद भावुक नजर आएं।

 IMDb की इस लिस्‍ट में नंबर 1 बनीं Dil Bechara की एक्ट्रेस, दीपिका, आलिया को दिखाया ठेंगा

सुशांत को न्याय ना मिल पाने पर दुखी हैं शेखर सुमन
वहीं सुशांत की मौत एक रहस्यम बन गई है। इस केस की जांच कर रही जांच एजेंसियां अभी तक इसकी गुत्थी को सुलझा नहीं पाई हैं। ऐसे में शुरुआत से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद करते आ रहे अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक बार फिर एक्टर के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है।अभिनेता ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और लिखा कि वे ऐलान किया है कि इस साल वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

उन्होंने लिखा कि '7 दिसम्बर को मैं अपना जन्मदिन सेलीब्रेट नहीं करूंगा। सुशांत के लिए मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं। मेरे मन में जन्मदिन को लेकर कोई उत्साह नहीं है। मैं दुआ करूंगा कि दोषियों को जल्द सजा मिले और इस मामले में न्याय हो।' बता दें कि आज शेखर सुमन पूरे 57 साल के हो चुके हैं।

वहीं इससे पहले भी सुशांत केस में शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं।' 

सुशांत को लेकर एक बार फिर भावुक हुए शेखर सुमन, कहा- प्रार्थना करता हूं एक दिन चमत्‍कार हो

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
बता दें कि सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.