Saturday, Jan 22, 2022
-->
abishek bachchan tweet on bihar flood

डूबते बिहार की मदद के लिए अभिषेक बच्चन सहित सामने आए ये सितारे..

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काफी समय से बिहार की राजधानी पटना और अन्य कई जिलों में बाढ़ का कहर जारी है। इसी के चलते पटना में सबसे ज्यादा इसका असर पड़ा है। पूरा पटना जैसे डूब रहा हो। जनजीवन ठप हो गया है। बाढ़ के कारण सड़कों पर इतना पानी भरा हुआ है कि लोगों को जरा सी दूरी पर जाने के लिए भी किसी न किसी वाहन की जरूरत पड़ रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां करीब 3 फीट तक पानी भरा हुआ है। इसी के साथ खबरे ये भी हैं कि भारी बारिश और बाढ़ से अब तक बिहार में 40 लोगों की जान जा चुकी है।

बॉलीवुड से गायब चल रहे अभिषेक बच्चन ने शुरू की ‘द बिग बुल’ की शूटिंग

बिहार के लोगों का बॉलीवुड सेलेब पर निकला गुस्सा
वहीं इस आपदा के चलते बिहार के लोगों का बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा फूट पड़ा है। वहां के लोगों का कहना है कि किसी भी अन्य राज्य की तरह ही बिहार को भी अपना समझें। बता दें बिहार के लोगों की नाराजगी इस लिए है क्योंकि बाढ़ को लेकर अभी तक किसी भी सेलेब ने बिहार में इस परेशानी से जूझ रहे लोगों के लिए कोई पोस्ट या प्राथना भरा ट्वीट नहीं किया।

अंबानी परिवार संग अमिताभ बच्चन ने किए लालबाग के राजा के दर्शन, तस्वीरें वायरल

साथ ही किसी भी सेलेब ने आगे आकर लोगों की मदद के लिए डोनेशन देने की बात कही। अक्सर ऐसा देखा गया है कि देश के किसी भी राज्य में कैसी भी समस्या आती है तो बॉलीवुड स्टार लोगों की मदद के लिए सामने आते हैं और साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर करते हैं।

दूर हुए विवेक-अभिषेक के गिले शिकवे , गले लगाकर की नई शुरुआत

बिहार की मदद के लिए कोई भी सेलेब नहीं आया सामने
ऐसे में अब तक बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए कोई भी सेलेब सामने नहीं आया। न ही किसी ने कोई पोस्ट शेयर किया। वहीं इसी बीच जब एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने इसकी चिंता जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए पोस्ट शेयर किया तो हर तरफ उनकी तारीफ होने लगी। साथ ही मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट कर बाढ़ पीड़ितों के लिए चिंता व्यक्त की।

सचिन तेंदुलकर के साथ वरुण और अभिषेक ने खेला क्रिकेट, मस्ती करते हुए वीडियो Viral

अभिषेक बच्चन ने जताई चिंता
अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस समय में मजबूत रहें बिहार। #Biharflood। अभिषेक के इस ट्वीट को कई लोगों ने लाइक किया है। लेकिन अभी तक उन्होंने कोई भी आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है। वहीं यूजर्स अभिषेक की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, "आप पहले हैं जिसने बिहार के लिए चिंता जताई है। अगर आप उनके लिए कुछ कर सकते हैं तो जरूर करिए। 

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के 12 साल बाद सामने आई तस्वीरें, अमिताभ-जया ने लगाए थे जमकर ठुमके

बता दें इससे पहले बिहार से ताल्लुक रखने वाले एक्टर पंकज त्रपाठी ने भी बिहार के लिए चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने ट्वीट किया, "बिहार को हम सब की मदद की जरूरत है। साथ ही उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया इस लिंक में मुख्यमंत्री राहत कोष की डिटेल है।

comments

.
.
.
.
.