Wednesday, Jan 19, 2022
-->
actor amit sadh recall sushant singh rajput like this jsrwnt

इत्तेफाक से अमित साध की फ्लाइट टिकट नंबर निकला 'SSR', इमोशनल होकर बोले..

  • Updated on 11/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अमित साध (amit sadh) अपनी एक्टिंग से सबके दिलों में जगह बना चुके हैं। हाल ही में अमित के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे भावुक हो गए। अमित ने सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के साथ फिल्म 'काई पो चे' में काम किया था। दोनों अच्छे दोस्त भी थे। सुशांत की मौत के इतने महीनों बाद अमित के साथ एक ऐसी घटना हुई कि उन्हें फिर से सुशांत की याद आ गई। 

एक इंटरव्यू के दौरान अमित ने कहा, 'मैं हाल ही में कुल्लू से फ्लाइट से मुंबई आया। मेरी टिकट का नंबर 'एसएसआर' था। मैं इसे नहीं ले सकता था और उस वक्त मुझे लगा कि आखिर ये मुझे ही क्यो मिला है।' उन्होंने आगे ये भी कहा, 'मुझे लगता है कि कोरोना वायरस के बाद इंडस्ट्री में बदलाव आए हैं और सुशांत के सुसाइड से भी प्रभावित हुई है।

क्रिकेटर शाकिब अल हसन की काली पूजा के विरोध पर बोलीं कंगना- सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी...

अमित ने आगे कहा, 'अगर हम इससे प्रभावित नहीं होते तो हम एक इंसान नहीं हैं और अगर हम इंसान नहीं तब हमें इंसानों के बारे में कहानियां नहीं कहनी चाहिए। 

अमित साध ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की सबसे फेवरिट लाइन थी- 'गूसबंप्स आ रहे हैं' यानि रोंगटे खड़े हो रहे हैं।अमित ने कहा कि सुशांत इस लाइन को एक दिन में कम से कम पांच बार कहता था।

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने की शो छोड़ने की इच्छा जाहिर, सलमान खान पर लगाए ये आरोप

मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद अमित साध ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट में लिखा था,'मैं माफी मांगता हूं... मैं तुम्हे बचाने नहीं आ पाया... मुझे मेरे जीवन में हमेशा दुख रहेगा कि मैं तुम्हारे पास नहीं पहुंच पाया। अभी बहुत ही दुखी हूं लेकिन हमेशा खुश रहूंगा कि तुम्हारे साथ 'काई पो चे' की। आत्मा को शांति मिले भाई।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

कुछ महीने पहले आई फिल्म 'शकुंतला देवी' में अमित का दमदार रोल था। विद्या बालन अहम किरदार में थीं। इसकी पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखी थी, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा के थे। भारत और विश्व के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक को 31 जुलाई को रिलीज किया गया था।

बता दें कि सैंतीस वर्षीय मशहूर टीवी अभिनेता अमित साध ने 2010 में ‘फूंक 2’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी। लेकिन 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे’ ने उनके फिल्मी करियर में जान फूंकी और उन्हें प्रसिद्धि मिली। इस फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखते हुए बॉलीवुड में उनका भविष्य उज्ज्वल हो चला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.