Wednesday, Dec 08, 2021
-->
actor-arjun-kapoor-says-about-his-wedding-with-malaika-arora

इस शख्स की वजह से अर्जुन ने किया अपनी शादी का खुलासा, बताया कब करेंगे शादी

  • Updated on 5/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। काफी समय से अर्जुन और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में  अर्जुन ने एक इंटरव्यू में एक्टर ने बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoorकी शादी पर बयान दिया है। 

Navodayatimes

अर्जुन ने कहा है  कि वह पहले बहन अंशुला कपूर की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद ही वे मलाइका  के साथ शादी के बारे में सोचेंगे। ऐसी खबरों को लेकर अर्जुन ने कहा कि वे ऐसी बातों पर यकीन नहीं करते हैं। अर्जुन  ने कहा, ''मुझे विश्वास है कि ये सभी चीजें अपने आप होती हैं। अगर अंशुला पसंद करती है ... तो मुझे बहुत खुशी होगी। यदि वह कहती है, नहीं, मैं इंतजार करना चाहती हूं,तो भी मुझे ठीक लगेगा।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He’s always got my back, literally❣️#JuniorKapoors #LuckiestGirlInTheWorld #TBT

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on Apr 29, 2019 at 10:56pm PDT


वहीं अर्जुन ने यह भी कहा, ''अंशुला शादी में विश्वास करती है और इसलिए मैं करता हूं। हमने अपने जीवन में जो कुछ भी देखा है उसके बावजूद, हम दोनों का विश्वास है कि शादी अच्छी है। पहले उसे खुद से कुछ बनने दें,अभी अंशुला काम पर फोकस कर रही है। इसलिए मैंने उसके साथ शादी की बातचीत नहीं की है। मुझे याद दिलाने के लिए धन्यवाद, मैं आज उससे बात करूंगा।''

सलमान से भिड़ने पर सोना महापात्रा हुईं ट्रोल, मिली जान से मारने की धमकी

 अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं करके दिखाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.