actor dharmendra becomes emotional in reality show know the reason

पोते करण देओल की फिल्म को लेकर रियलिटी शो में भावुक हुए धर्मेंद्र

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक टीवी रियलिटी शो “सुपरस्टार सिंगर” का है, जिसे सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

Indian idol में अनु मलिक की वापसी पर सोना मोहपात्रा ने उगले ये गंदे शब्द, कहा- गटर का चूहा

दरअसल, इन दिनों सुपरस्टार धर्मेंद्र अपने पोते की आने वाली फिल्म “पल-पल दिल के पास” के  प्रोमोशन के लिए निकले हुए हैं। इसी सिलसिले में वो एक सिंगिंग रियलिटी शो में पहुंचे हुए थे। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली “सुपरस्टार सिंगर” को जज करने के दौरान भावुक हो गए।  

अभिनेता अपने पोते करण देओल की आने वाली फिल्म के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे, इस शो में वो अपने फिल्म इंडस्ट्री तक के सफर को याद करते हुए भावुक हो गए।

Dharmendra

रैपर शिकारी का पंजाबी गाना हुआ रिलीज, पत्नी को किया डेडिकेट

इस वीडियो को सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, साझा करते हुए सोनी टीवी ने लिखा 'धर्मेंद्र जी 'सुपरस्टार सिंगर' शो में फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचने के अपने सफर को देखकर भावुक हो गए।' वीडियो में जिस “सानेहवाल” का जिक्र किया गया है, वो पंजाब के लुधियाना में स्थित एक छोटा सा गांव है। यही पर धर्मेंद्र ने अपना बचपन गुजारा है।

बता दें बीच शो में धर्मेंद्र का परिचय देते हुए, उनपर बनी एक छोटी सी वीडिया दिखाई जा रही थी। जिसको देखते हुए धर्मेंद्र भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। पोते करण देओल की एक नई फिल्म “पल-पल दिल के पास” आ रही है, जिसके प्रोमोशन के लिए कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र “द कपिल शर्मा शो” पर भी गए थे। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

 

comments

.
.
.
.
.