Friday, Dec 09, 2022
-->
actor rhea chakraborty charged in drugs case involving sushant rajput sosnnt

NCB का Rhea Chakraborty पर गंभीर आरोप, एकट्रेस ने कई बार गांजा खरीदरकर Sushant को दिया

  • Updated on 7/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस केस में अब एक नया अपडेट सामने आया है। केस पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा खुलासा किया है। NCB का आरोप है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाया करती थी।

NCB का रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप
बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ चार्ज ड्राफ्ट किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई। चार्ज ड्राफ्ट के मुताबिक, सभी आरोपियों ने मार्च 2020 से लेकर दिसंबर 2020 तक आपराधिक षड्यंत्र रचा था, ताकि वह बॉलीवुड और हाई सोसायटी में ड्रग्स डिस्ट्रीब्यूट कर सके। ये बिना लाइसेंस के मुंबई महानगर क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी करते थे। इसके साथ गांजा, चरस, एलएसडी, कोकीन लेते थे, जो कि अपराध है।

वहीं रिया के भाई शोविक इन ड्रग पैडलर्स के साथ संपर्क में थे। वे इनसे गांजा या जरस खरीदा करते थे। वहीं इसके पेमेंट वे कभी खुद करते ते तो कभी रिया चक्रवर्ती करती थी। NCB का आरोप है कि रिया ने कई बार सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा और उसके लिए भुगतान भी किया है। ऐसे में ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है। बता दें कि  14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में पंखे पर लटके हुए पाए गए थे। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में काफी बदलाव देखने को मिला। बॉलीवुड के कई स्टार्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.