Friday, Jan 28, 2022
-->
actor-richard-gere-becomes-father-for-the-second-time-at-69

शिल्पा शेट्टी को Kiss करके चर्चा में आए थे रिचर्ड गेरे, 69 साल की उम्र में बने पिता

  • Updated on 2/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में काफी समय से शादियों का सीजन चल रहा है। वहीं हॉलीवुड भी इस मामले में पीछे नहीं है। रिचर्ड गेरे हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और एक्टिविस्ट हैं। रिचर्ड गेरे ने अप्रैल 2018 में एक बिजनेस वुमन अलजेंड्रा सिल्वा से शादी की थी। यह उनकी तीसरी शादी थी। रिचर्ड गेरे और अलजेंड्रा सिल्वा की रिलेशनशिप की खबर 2015 में पहली बार सामने आई थी।

अब इनके बारे में एक दिलचस्प खबर सुनने में आ रही है। रिचर्ड गेरे 69 साल की उम्र में पिता बन गए हैं। पिछले ही हफ्ते में रिचर्ड के घर में एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। एक्टर के स्पोकपर्सन ने इस बात की जानकारी दी है।

रिचर्ड गेरे और अलजेंड्रा सिल्वा ने अपनी प्रेगनेन्सी की खुशखबरी पिछले साल सितंबर में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। जानकारी के लिए बता दें कि रिचर्ड गेरे की पहली शादी 1991 में सिंडी क्राफोर्ड से हुई थी और 1995 में उनका तलाक भी हो गया था। रिचर्ड की दूसरी शादी 2002 में बॉन्ड गर्ल केरे लॉवेल से हुई थी जिससे उन्हें 19 साल का होमर नाम का बेटा भी है,लेकिन इन से भी 2016 में उनका तलाक हो गया था।

रिचर्ड गेरे की भारत में पहली बार जब चर्चा हुई थी जब एक इवेंट के दौरान उन्होंने शिल्पा शेट्टी को किस कर दिया था। दरअसल, साल 2007 में एक कार्यक्रम के लिए वह जयपुर आए थे तो कार्यक्रम के दौरान उन्होंने शिल्पा को पकड़कर किस कर दिया था।

अगर रिचर्ड गेरे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'प्रिटी वुमन', 'हाची: आ डोग टेल' और 'शैल वी डांस' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने काफी सारे टी.वी शो में भी काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.