Thursday, Apr 02, 2020
actor salman khan dabangg 3 promotion with new name

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, इसी के साथ करेंगे 'दबंग 3' का प्रोमोशन

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुलबुल पांडे (Chulbul pandey) निस्संदेह सलमान खान (Salman Khan) द्वारा निभाए गए सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। फिल्म की तीसरी कड़ी अगले एक-दो महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है, वही फिल्म के प्रति उत्साह और चर्चा अपने चरम पर है। दबंग 3 को अब तक की सबसे बड़ी मनोरंजनक फिल्म में से एक बनाने के लिए फिल्म के निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये ही वजह है कि, देश के हर कोने तक पहुंचने के मकसद के साथ, दबंग 3 सलमान की पहली फिल्म है जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी।

एक अभूतपूर्व कदम के साथ चुलबुल पांडे ने रील और रियल लाइफ के बीच की बाधाओं को तोड़ दिया है और अपने निराले अंदाज में चुलबुल पांडे ने  फिल्म के प्रचार की भागदौड़ संभाल ली हैl इसी के साथ हमारे प्यारे रॉबिनहुड ने दुनिया में उनके आगमन की घोषणा कर दी है, इसलिए आप भी तैयार हो जाइए क्योंकि चुलबुल पांडे फिल्म के प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्वागत के लिए हो जाइए तैयार

एक तरफ जहां फिल्म रिलीज की तारीख करीब आ रही है, वही टीम दबंग इस अनूठी रणनीति के साथ आपको अपने पसंदीदा पुलिस वाले के करीब लाने के लिए पूरी तैयारी कर रही है। सलमान खान ने चुलबुल 'रॉबिनहुड' पांडे को पूरी तरह से अपने भीतर उतार लिया हैं और फिल्म की रिलीज़ तक वे केवल चुलबुल के रूप में ही नजर आएंगे, सलमान चुलबुल के किरदार में इतने ढल गए है की उन्होंने अपने ट्विटर अकॉउंट पर अपना नाम बदल कर चुलबुल पांडे कर दिया है।

सलमान, जो अब आधिकारिक रूप से चुलबुल पांडे हैं उन्होंने दर्शकों को अपनी दुनियां की झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे देश के सबसे प्रिय रॉबिनहुड कॉप के लुक में तैयार होते हुए नज़र आ रहे हैं।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.