Tuesday, Dec 07, 2021
-->
actor salman khan tests negetive in covid19 test jsrwnt

सलमान खान का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, एक्टर के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर थे कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव पाए गए थे। जिसके बाद भाई जान ने अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर लिया था। साथ ही सलमान ने अपना कोविड टेस्ट भी कराया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। चाहे वो आम इंसान हो, कोई राजनेता या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री, कोई भी इससे अछूता नहीं है। 

वहीं ड्राइवर और दो स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सलमान खान ने एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया था। यदि सलमान पोजेटिव पाए जाते तो उनके बहुत से प्रोजेक्ट रुक जाते। जिनमें से सबसे पहले तो बिग बॉस ही है। उसके बाद उनकी फिल्मों की शूटिंग।  

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

हाल ही में पूरी हुई फिल्म 'राधे' की शूटिंग
जब से लॉकडाउन (Lockdown) में ढील दी गई, तब से कई फिल्मों ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी गई और कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी की। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) उनमें से एक थी। सलमान खान (Salman Khan) और टीम ने अक्टूबर के दूसरे दिन इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू की थी और हाल ही में इसका शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया गया। सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की थी।

भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ, ये है फिल्म Adipurush की रिलीज डेट

कई बॉलीवुड हस्तियां आ चुकीं हैं कोरोना की चपेट में
इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनके अलावा किरण कुमार, हिमानी शिवपुरी, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना का शिकार हो चुकीं हैं।

महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 17.57 लाख पार
महाराष्ट्र राज्य की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,57,520 है। इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या 80,221 है। वहीं 16,05,064 लोग वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 46,202 लोग कोरोना की जद में आने के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

मुंबई में अब तक 10,615 लोगों की मौत
मुंबई में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,71,531 हो गई है। यहां अब तक 10,615 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि राहत की बात ये है कि यहां पर 2,48,648 लोग कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। मुंबई में इस वक्त सक्रिय मामलों की संख्या 11,494 है।

comments

.
.
.
.
.