Sunday, Aug 01, 2021
-->
actor sonu sood accept marriage invitation of a bihari girl jsrwnt

सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

  • Updated on 11/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भगवान की तरह घरों में पूजे जा रहे सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन कुछ न कुछ करके सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोनू सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि हर किसी को रिप्लाई करते हैं। गौरतलब है कि उनसे जो भी मदद मांगता है वे उसे रिप्लाई किए बिना नहीं रहते। लेकिन इस बार वे किसी की मदद करके सुर्खियों में नहीं आए बल्कि शादी के इनविटेशन की वजह से आए हैं। 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बिहार की एक लड़की ने अपनी शादी के लिए सोनू को इनविटेशन भेजा और मजेदार बात ये रही कि सोनू ने इसे स्वीकार भी कर लिया। 

ट्विटर पर बिहार की रहने वाली नेहा नाम की लड़की ने सोनू सूद को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है। नेहा ने ट्विटर पर अपनी शादी का कार्ड साझा करते हुए लिखा, 'माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी। मैं आपका इंतजार करूंगी'। सोनू सूद ने इसके रिप्लाई में लिखा- 'चलो बिहार की शादी देखते हैं।'

सोशल मीडिया पर नेहा की शादी का कार्ड और सोनू सूद का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। सोनू रोज किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते ही हैं।

बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर पत्र जारी किया है। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू के मुताबिक सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की ओर से चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसको मंजूरी मिल गई है। 

कांग्रेस नेता तारिक अनवर बोले- पहली बार भारत को एक बहरूपिया प्रधानमंत्री मिला

मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय, पंजाब राज्य में सोनू सूद के साथ मिलकर लोगों में चुनाव प्रक्रिया संबंधी जागरूकता फैलाएंगे। पंजाब के मोगा जिले से ताल्लुक रखने वाले सोनू सूद हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी समेत भारतीय भाषाओं में अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। 

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश ने गेंद भाजपा के पाले में डाली

सूद ने लॉकडाउन के दौरान भी जन कल्याण के लिए बहुत से काम किए हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई। यही नहीं आज भी वो सबकी मदद के लिए आगे रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.