Friday, Jun 18, 2021
-->
actor sonu sood will bear the cost of treatment of a man who spent 12 years in pain jsrwnt

12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले आठ महीनों से लोगों की हर तरह से मदद कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि हर किसी को रिप्लाई करते हैं। गौरतलब है कि उनसे जो भी मदद मांगता है वे उसे रिप्लाई किए बिना नहीं रहते। इस बार सोनू ने एक ऐसे व्यक्ति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, जो 12 सालों से दर्द में जी रहा था। 

हाल ही में एक ऐसे सख्श ने सोनू से ममद की गुहार लगाई जो पिछले 12 सालों एक सर्वाइकल की बीमारी से जूझ रहा है।
अमनजीत सिंह नाम के एक लड़के ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वो सोनू से अपनी परेशानी बता रहा है। अमनजीत ने लिखा, 'सोनू सूद सर बस आप ही सहारा हो। मेरा परिवार अब मेरा इलाज कराने में असमर्थ है। मैंने अपनी जिंदगी के 12 साल खो दिए हैं। कोविड के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है। आपसे गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए। मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था पर अब तक नहीं हो पाया।' इस व्यक्ति का दर्द सुनकर सोनू से रहा नहीं गया और उन्होंने तुरंत मदद के लिए हाथ बढ़ाया। सोनू ने जवाब देते हुए लिखा- '12 साल की तकलीफ समझो खत्म। आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी।' 
 

बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर पत्र जारी किया है। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू के मुताबिक सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की ओर से चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसको मंजूरी मिल गई है। 

सोनू सूद को शादी में लड़की ने बुलाया बिहार, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय, पंजाब राज्य में सोनू सूद के साथ मिलकर लोगों में चुनाव प्रक्रिया संबंधी जागरूकता फैलाएंगे। पंजाब के मोगा जिले से ताल्लुक रखने वाले सोनू सूद हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी समेत भारतीय भाषाओं में अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन 

सूद ने लॉकडाउन के दौरान भी जन कल्याण के लिए बहुत से काम किए हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई। यही नहीं आज भी वो सबकी मदद के लिए आगे रहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.