Tuesday, Jan 25, 2022
-->
actor-suriya-on-his-upcoming-courtroom-drama-film-jai-bhim-sosnnt

”मैं अच्छी फिल्में करके प्रशंसकों और दर्शकों से मिले प्यार का वापस देना चाहता हूं": सूर्या

  • Updated on 10/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हर बार जब भी सभी के चहेते सूर्या पर्दे पर आते हैं तो अपनी मौजूदगी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं और उनका ध्यान खींच लेते हैं। अब जय भीम के साथ, उनका आगामी कोर्टरूम ड्रामा प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक प्रीमियर से महज चार दिन दूर है जिसके साथ सूर्या एक बार फिर लाखों दिलों को चुराने के लिए तैयार है। दो दशकों से अधिक समय तक अपने दमदार और बहुमुखी प्रदर्शन से हमारा मनोरंजन करते हुए, अभिनेता दुनिया भर में अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से मिले प्यार को वापस देने के लिए उत्सुक हैं। 

जय भीम उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक थी, इस बारे में बात करते हुए, सूर्या ने कहा, “मुझे इंडस्ट्री में काम करते हुए 24 साल के करीब हो गए हैं। हमने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन मेरे प्रशंसक और फिल्म प्रेमी हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं।  उन्हें वास्तव में बहुत भरोसा था और उन्होंने मुझ पर बहुत विश्वास किया है। उन्होंने मुझ पर जो भरोसा किया है, उसने मेरे और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता बनाया है। मैं सिर्फ अच्छी फिल्में करके इस प्यार को वापस देना चाहता हूं।" 

जय भीम में काम करने के अनुभव और एडवोकेट चंद्रू के रूप में उनकी भूमिका को आगे बढ़ाते हुए, सूर्या ने कहा, “यह फिल्म मेरे कम्फर्ट जोन में नहीं है। यह उस लेआउट या पैटर्न या स्केच में नहीं आता है जो मेरी पिछली किसी भी फिल्म में थी। पूरा पैटर्न, स्टोरी टेलिंग या इसमें शामिल अभिनेता, इसके इमोशन्स, सब थोड़े अधिक इंटेंस होंगे। यह सिर्फ मनोरंजन तक सीमित नहीं है, बल्कि यह निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगा। इस फिल्म को देखने के बाद रिकॉल फैक्टर, निश्चित रूप से आपको लंबे समय तक याद रहेगा। यह निस्संदेह, एक बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन इसे निभाना अच्छा है। मैं सिर्फ अपने दर्शकों को बेहतर फिल्में देना चाहता हूं।" 

'जय भीम' 1990 के दशक में तमिलनाडु में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोची-समझी कहानी है। यह था. से. ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है और लोकप्रिय अभिनेता सूर्या के साथ प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस के साथ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जय भीम का निर्माण सूर्या और ज्योतिका ने 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।  राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित, जय भीम में म्यूजिक सीन रोल्डन ने दिया है। इस फिल्म के पीछे की टीम में डीओपी एसआर काधीर, संपादक फिलोमिनराज और कला निर्देशक काधीर भी शामिल हैं। फिल्म 2 नवंबर को प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिवली और ग्लोबली प्रीमियर होगी।

comments

.
.
.
.
.